कंगना रनौत का दावा आरोप साबित नहीं हुए, लौटा दूंगी पद्मश्री

SSR केस: कंगना रनौत का दावा- ‘आरोप साबित नहीं हुए तो लौटा दूंगी पद्मश्री’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत के आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जांच में लगी हुई है, जिसमे करीबन 37 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं सुशांत के मौत के बाद बॉलीवुड में निपोटिज्म पर सवाल उठने लगे हैं, जिसमे सबसे पहले अपना विडियो जारी कर के निपोटिज्म पर बहस शुरू करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सामने आई हैं। कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, इस बार

वापस लौटा दूंगी पद्मश्री

नेपोटिज्म पर बोलने के बाद अब कंगना ने एक और दावा किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर आरोप साबित नहीं हो पाता है तो सरकार द्वारा दी गयी देश की सबसे प्रतिष्ठित और बड़ी अवार्ड पद्मश्री वापस लौटा देंगी।

कंगना ने बताया कि मुंबई पुलिस उन्हें बयान के लिये बुलाया है, लेकिन वो मनाली में हैं, उन्होंने मुंबई पुलिस से कहा कि मैं मनाली में हूँ क्या आप किसी को मेरे वहां भेज सकते हैं बयान लेने के लिए, जिसके बाद से मुंबई पुलिस का कोई जवाब नही आया है।

एक बयान में कंगना ने कहा कि

“अगर मैने कुछ ऐसा कह दिया जिसको मैं साबित नही कर सकती या मैं जिसकी गवाही नही दे सकती तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूँगी।”

सुशांत ने 14 जून को की थी आत्महत्या

सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. जिसकी वजह से 14 जून को अपने स्थित आवास पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिए, जिसके बाद बॉलीवुड पर नेपोटिज्म पर सवाल खड़े हो गए। इस दौरान बॉलीवुड के दिग्गजों पर सवाल उठने लगे। इस दौरान पुलिस ने करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली समेत सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से घंटो पूछताछ की।

 

 

 

ये भी पढ़े:

10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो नशे की हैं आदी |

देश में फिर लग सकता है लॉकडाउन |

कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देख नीतीश के सुशासन फर भड़के तेजस्वी |

कुलभूषण जाधव के मुद्दे पर फिर पाकिस्तान के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय अदालत जा सकता है भारत |

रविवार तुला और कर्क राशि के लिए होगा शुभ, इन राशि के जातकों को हो सकती है हानि |