आज का राशिफल : रविवार तुला और कर्क राशि के लिए होगा शुभ ,इन राशियों हो सकती है हानि

आज का राशिफल : रविवार तुला और कर्क राशि के लिए होगा शुभ, इन राशि के जातकों को हो सकती है हानि

चन्द्रमा का संचार कर्क और तुला राशि वालो के लिए शुभ होगा। आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। आज चन्द्रमा का गोचर शुक्र की राशि मिथुन में होने जा रहा है। दै

चन्द्रमा का संचार कर्क और तुला राशि वालो के लिए शुभ होगा। आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। आज चन्द्रमा का गोचर शुक्र की राशि मिथुन में होने जा रहा है। दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली घटनाओ का भविष्यफल होता है। जानिए आज का राशिफल

मेष राशि –

 

किसी पारिवारिक सदस्य के कारण तनाव मिल सकता है। आप अपने भाई बहनों के साथ सामंजस्य बैठा पाएंगे। काम के सिलसिले में दिन ठीक रहेगा लेकिन अहंकार में आकर ज्यादा गलत बयान बाजी ना करें नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। आपका स्वास्थय ठीक रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखे दुर्घटना के प्रति सचेत रहे।

वृष राशि –

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। काम में सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्यो में आप रूचि लेंगे। स्वास्थय का ध्यान रखना होगा नहीं तो बीमार पड़ सकते हैं। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। आपका रिश्ता बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। कार्य क्षेत्र में व्यवधान आ सकता है।

मिथुन राशि –

 

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। उच्च अधिकारी का सहयोग मिल सकता है। आप काम के सिलसिले में खूब मेहनत करेंगे जिसके अच्छे नतीजे आपको प्राप्त होंगे। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। खर्चों में हल्की तेजी रहेगी। संतान के कारण चिंतित रहेंगे।

कर्क राशि –

उदर -विकार या त्वचा के रोग के प्रति सचेत रहे। खर्चों में तेजी रहेगी। मानसिक तनाव भी हो सकता है। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक चलेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। आपका रिश्ता ठीक-ठाक रहेगा लेकिन सेहत के मामले में आपको सावधान रहना होगा। बहुप्रतीक्षित कार्य संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

सिंह राशि –

मातृ पक्ष से सुखद समाचार मिलेगा। आप अपने काम में पूरी मेहनत करेंगे और अच्छे नतीजा हासिल कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। नेत्र विकार या अपयश के प्रति सचेत रहे। सेहत ठीक रहेगी। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे।

कन्या राशि –

 

जीवनसाथी के स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। आप अपने काम में पूरी मेहनत करेंगे और अच्छे नतीजा हासिल कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। सेहत ठीक रहेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला राशि –

 

आर्थिक और सामाजिक पक्ष मजबूत रहेगा। काम में सफलता मिलेगी सेहत के मामले में दिनमान कमजोर है इसलिए थोड़ा संभलकर काम करें। आपके व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी। अहंकार से बचना जरूरी होगा। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। शादीशुदा लोग अपने जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए काफी प्रयास भी करेंगे।

वृश्चिक राशि –

 

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन भी बहुत प्यारा रहेगा और रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा। काम के सिलसिले में आपका दिन में ठीक है। आपकी मेहनत कामयाब रहेगी। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखें।

धनु राशि –

चल अचल सम्पति के मामले में सफलता मिलेगी। सेहत मजबूत रहेगी जिससे कामों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगो के लिए दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। सम्मान में वृद्धि होगी। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि –

 

पारिवारिक जीवन सुखमय हो सकता है। रचनात्मक कार्यो में मन लगाए। सेहत पर विपरीत असर हो सकता है। दांपत्य जीवन में तनाव देखने को मिलेगा लेकिन संतान की ओर से खुशी मिलेगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। प्रेम जीवन रोमांस से भरपूर रहेगा। काम के सिलसिले में दिन सामान्य है। यात्रा की स्थिति बन सकती है।

कुंभ राशि –

धन ,यश ,कीर्ति में वृद्धि होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। जीवन साथी की सेहत का ध्यान रखें। प्रेम जीवन ठीक-ठाक रहेगा। विरोधी परास्त होंगे। काम के सिलसिले में आपको कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। गृह उपयोगी वस्तुओ में वृद्धि होगी।

मीन राशि –

 

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिवारिक जिम्मेदारियों को समझते हुए अपनी तरफ से हर कोशिश करेंगे। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। मैत्री संबंध मधुर होंगे। आपको कामों में सफलता मिलेगी। आपकी दूरदर्शिता और और नेतृत्व क्षमता आपके काम में आपकी मदद करेगी। आपकी सेहत ठीक रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

 

 

 

ये भी पढ़े:

वेब सीरीज में दिखेगा कुख्यात अपराधी विकास दुबे का अपराधिक जीवन |

भारत में बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटों में 38 हजार से ज्यादा केस आए सामने |

SSR केस: कंगना रनौत का दावा- ‘आरोप साबित नहीं हुए तो लौटा दूंगी पद्मश्री’ |

शनिवार को ये राशि वाले सावधान हो सकती हैं परेशानियां |

ऑडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान की राजनीति में आया बवाल |