वेब सीरीज में दिखेगा कुख्यात अपराधी विकास दुबे की क्रूरता
///

वेब सीरीज में दिखेगा कुख्यात अपराधी विकास दुबे का अपराधिक जीवन, कानपुर में होगी शूटिंग

कहते है कि आतंक का अंत हो ही जाता है ऐसी ही कहानी थी कुछ विकास दुबे की फ़िल्मी अंदाज़ में ज़िन्दगी चली और अंत भी मानो बिल्कुल फ़िल्मी अंदाज़ में हुआ।

कहते हैं कि आतंक का अंत हो ही जाता है, ऐसी ही कहानी थी कुछ विकास दुबे की फ़िल्मी अंदाज़ में ज़िन्दगी चली और अंत भी मानो बिल्कुल फ़िल्मी अंदाज़ में हुआ। अब इसी कहानी को जल्द ही आप रुपहले पर्दे पर देखेंगे। फिल्म निर्माता आदित्य कश्यप,अवधेश तिवारी और निर्देशक मनीष वात्सल्य विकास दुबे के आपराधिक जीवन को लेकर ‘हनक’ नाम से वेब सीरीज बनाने जा रहे है।

विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज

इस वेब सीरीज में आपको विकास दुबे से जुड़े किस्सों को देखने को मिलेगा। यह वेब सीरीज साल के अंत तक रिलीज़ होने की सम्भावना है। विकास दुबे की गिरफ़्तारी उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई थी। उस वक़्त विकास ने एक लाइन बोली “मै विकास दुबे कानपुर वाला” जिसको लेकर पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ था।

एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे

विकास दुबे को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया था, लेकिन अभी भी विकास से सम्बंधित जानकारियों को लोग जानना चाहते हैं, क्योकि गैंगस्टर की मौत के बाद से लगातार प्रदेश और पुलिस महकमे पर सवाल उठ रहे हैं। जानकारी के अनुसार लोगो का कहना है कि विकास का सम्बन्ध पुलिस के लोगो व नेताओ से रहा है।

8 एपिसोड की होगी सीरीज

निर्देशक मनीष वात्सल्य ने बताया कि वेब सीरीज मुंबई की होजांट इंडिया के बैनर तले बनाया जायेगा। वेब सीरीज में आठ एपिसोड होंगे। कानपुर के मृदुल कपिल और सुबोध पांडेय को पटकथा लेखन की जिम्मेदारी सौपी गयी है।

मृदुल कपिल ने बताया कि अक्टूबर से वेब सीरीज की शूटिग शुरू हो जाएगी और यह शूटिग कानपुर में होगी। वेब सीरीज में स्टार कास्ट के बारे बताया गया कि प्रमुख कलाकार मुंबई के होंगे।

विकास दुबे ने सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। गौरबतलब है कि इस आतंक का अंत पुलिस तब कर दिया जब विकास को पुलिस उज्जैन से लेकर कानपुर आ रही थी। पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने विकास को मार गिराया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो नशे की हैं आदी |

देश में फिर लग सकता है लॉकडाउन |

कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देख नीतीश के सुशासन फर भड़के तेजस्वी |

कुलभूषण जाधव के मुद्दे पर फिर पाकिस्तान के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय अदालत जा सकता है भारत |

रविवार तुला और कर्क राशि के लिए होगा शुभ, इन राशि के जातकों को हो सकती है हानि |