18 जुलाई 2020 : शनिवार को ये राशि वाले सावधान ,हो सकती है परेशानियां

18 जुलाई 2020 : शनिवार को ये राशि वाले सावधान हो सकती हैं परेशानियां

कार्यक्षेत्र में परिवर्तन और बदलाव आने से भाग्य में बदलाव होगा। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

कार्यक्षेत्र में परिवर्तन और बदलाव आने से भाग्य में बदलाव होगा। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल के अनुसार दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में आप कामयाब रहेंगे। राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत व दिनभर होने वाली घटनाओ का भविष्यफल होता है। जानिए आज का भविष्यफल –

मेष राशि –

स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवन साथी परिवार के साथ मिलकर आपके लिए सरप्राइस प्लान कर सकता है। रिश्तो में निकटता आएगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को अच्छे नतीजे मिलेंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत कामयाब रहेगी लेकिन अहंकार से बचना जरूरी होगा। पिता व धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि –

बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव और वर्चस्व में वृद्धि होगी। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। मन खुश रहेगा। धन की आवक होगी जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आपकी इनकम में वृद्धि होगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में मजबूती से आगे बढ़ेंगे।व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

मिथुन राशि –

 

राहु बुध की युति स्वास्थय को प्रभावित करेंगी ,दाम्पत्य जीवन के लिए उत्तम होगा। आप काफी सुख सुविधाओं पर खर्चा करेंगे। थोड़ा मानसिक तनाव महसूस करेंगे। कोई बड़ा काम आज हाथ में ना लें। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। गृहस्थ जीवन तनावपूर्ण रहेगा।आर्थिक मामलो में सफलता मिलेंगी।

कर्क राशि –

पिता या धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। शादीशुदा जीवन ठीक-ठाक रहेगा। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। परिवार का साथ मिलेगा।

सिंह राशि –

 

कोई ऐसी बात हो सकती है जो आपके हिट में न हो। आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे। उनसे आपका सामजस्य बढ़िया रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। जीवन साथी किसी बात को लेकर नाराजगी जाहिर कर सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। शासन सत्ता से तनाव मिल सकता है।

कन्या राशि –

 

राजनैतिक सहयोग मिलेगा। भाग्य मजबूत रहेगा जिससे कामों में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन कुछ दिक्कतों के साथ चलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यदि आपके रिश्ते में कोई विरोध आ रहा है तो उसे दूर करने की कोशिश करने के लिए आज का दिन अच्छा है। पिता से सहयोग मिल सकता है।

तुला राशि –

 

शासन सत्ता से सहयोग मिल सकता है। कामों में सफलता मिलनी शुरू होगी जिससे आपका मनोबल बढ़ेगा। आप किसी लंबी यात्रा की प्लानिंग में लगे होंगे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा।उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि –

चली आ रही समस्या का निदान होगा। आपके खर्चों में तेजी आएगी। आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है। काम के सिलसिले में दिनमान ठीक-ठाक रहेगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा। आपके रिश्ते में आकर्षण और रोमांस भी रहेगा जिससे एक दूसरे के प्रति मन में जगह बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

धनु राशि –

दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। विरोधियों को लेकर जो एक चिंता बनी आ रही थी उसमें कमी आएगी। गृहस्थ जीवन पर ध्यान देंगे जिससे जीवन साथी से संबंध मधुर बनेंगे। रिश्ते में समझदारी बढ़ेगी। आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। काम के सिलसिले में आप मजबूत रहेंगे। शाही खर्च से बचे।

मकर राशि –

दाम्पत्य जीवन में सुधार होगा। कुछ चिंताओं से परेशान हो सकते हैं। आपके खर्चों की संख्या भी बढ़ सकती है। सेहत अच्छी रहेगी। दिक्कतों में कमी आएगी। काम के सिलसिले में आप मजबूती से डटे रहेंगे। त्वचा रोग या उदार विकार की सम्भावना है।गृहस्थ जीवन में जीवन साथी का बर्ताव कुछ मुश्किलें पैदा कर सकता है।

कुंभ राशि –

जीवन साथी से मतभेद हो सकता है। आप घर पर समय बिताएंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन थोड़ा कमजोर रहेगा। काम के सिलसिले में दिनमान बढ़िया रहेगा। आपकी इनकम बढ़ेगी। पैसों की आ सकते है। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। शासन सत्ता से सहयोग मिल सकता है। किसी विद्वान और वृद्ध व्यक्ति का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि –

गृह उपयोगी वस्तुओ वृद्धि होगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा। सेहत मजबूत रहेगी जिससे हर जगह विजय मिलेगी। क्रोध और भावुकता में नियंत्रण रखे। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो नशे की हैं आदी |

देश में फिर लग सकता है लॉकडाउन |

कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देख नीतीश के सुशासन फर भड़के तेजस्वी |

कुलभूषण जाधव के मुद्दे पर फिर पाकिस्तान के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय अदालत जा सकता है भारत |

रविवार तुला और कर्क राशि के लिए होगा शुभ, इन राशि के जातकों को हो सकती है हानि |