'फूल और कांटे' की मधु अब दिखने लगी हैं ऐसा, करती हैं ये काम
/

‘फूल और कांटे’ की मधु अब दिखने लगी हैं ऐसा, करती हैं ये काम

फिल्म 'फूल और कांटे' को लोग आज भी नही भूल पाए है जिसमें मधु ने अपने खास अभिनय से तहलका मचा दिया था। भले ही यह उनकी पहली फिल्म थी लेकिन यह सुपरहिट साबित हुई थी।

मुम्बई- फिल्म ‘फूल और कांटे’ को लोग आज भी नही भूल पाए हैं, जिसमें मधु ने अपने खास अभिनय से तहलका मचा दिया था। भले ही यह उनकी पहली फिल्म थी, लेकिन यह सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने करीब 12 करोड़ की कमाई की थी। ‘रोजा’ में उनके अभिनय ने तो उन्हें एक बेहतरीन अदाकारा का दर्जा ही दिला दिया था। लेकिन इसके बाद वो गुमनामी में चली गईं। सोशल मीडिया पर मधु काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पुरानी और नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मधु दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

पति का डूबा बिजनेस तो टीवी पर की वापसी

मधु ने 19 फरवरी 1999 को उद्योगपति आनंद शाह से शादी कर ली। मधु ने शादी के बाद फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया। रिपोट्स के मुताबिक शादी के बाद मधु के पति का बिजनेस डूब गया और घर समेत सारी प्रॉपर्टी बेचकर उन्होंने लेनदारों का कर्ज चुकाया। इसके बाद उन्होंने टीवी पर कमबैक किया। साल 2017 टीवी के सीरियल ‘आरंभ’ से वापसी की थी। लेकिन यहां भी किस्मत ने साथ नही दिया और किन्ही कारणों से सीरियल जल्द ही बंद हो गया।

5 भाषाओं की फिल्मों में किया है काम

मधु का जन्म 26 मार्च 1969 को हुआ था। उनकी दो बेटियां अमेया और किया हैं। ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि मधु का फिल्मों से पुराना नाता रहा है क्योकि वो हेमा मालिनी की भतीजी हैं और इसके अलावा अब वो जूही चावला की भाभी बन चुकी हैं, मधु ने ना केवल हिंदी फिल्मों में काम किया है बल्कि तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ फिल्में में काम कर महारत हासिल कर चुकी हैं।

मधु ने पहचान, ऐलान, प्रेम रोग, जालिम, ब्रह्मा, जनता की अदालत, दीया और तूफान, हथकड़ी, जल्लाद, रावण राज, हम हैं बेमिसाल, दिलजले, उड़ान, यशवंत, हफ्ता वसूली, खोटे सिक्के, जुल्म-ओ-सितम, सिर उठाके जियो, चेहरा, मुलाकात, टेल मी ओ खुदा और लव यू कलाकार जैसी हिंदी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे ने परिवार को फायदा पहुँचाने के लिए किया था ये काम |

‘हरामखोर लड़की’ वाले बयान पर कंगना से माफी मांगने को तैयार संजय राउत, रखी ये शर्त |

10 बड़ी फ़िल्में जिसे ऋतिक ने अपने खुद्दारी की वजह से ठुकराया, सभी रहीं हिट |

5 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

तस्वीर शेयर कर अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था, देखें |