कंगना रनौत से माफी मांगने को तैयार हुए संजय राउत रखी ये शर्त
/

‘हरामखोर लड़की’ वाले बयान पर कंगना से माफी मांगने को तैयार संजय राउत, रखी ये शर्त

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ कहने वाले बयान पर माफी मांगने के सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि  “अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है?” वहीं शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान के बाद कई लोग एक्ट्रेस कंगना के स्पोर्ट में आ गए हैं। साथ ही संजय राउत से माफी मांगने की बात कह रहे हैं। जिनमें कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं।

कहाँ से शुरू हुआ विवाद

बता दें कि कंगना रनौत ने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से की थी। साथ ही मुंबई पुलिस की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा किया है। इसके बाद संजय राउत ने तो कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ तक बोल दिया था। जिसके बाद से इस मामले में राजनीति काफी गरमा गई है।

शिवसेना सांसद संजय राउत से लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख तक कंगना के इस बयान का विरोध कर चुके हैं। वहीं शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। साथ ही शिवसेना और कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए भाजपा को भी घेरा है।

कंगना रनौत ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?

शिवसेना विधायक ने क्या कहा था

दरअसल, शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने ट्वीट कर कहा कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। सरनाईक के मुताबिक, संजय राउत ने सलाह दी है कि अगर कंगना 9 सितंबर को मुंबई आती हैं, तो शिवसेना की महिला कार्यकर्ताएं उन्हें थप्पड़ जड़ेंगी।

वहीं शिवसेना विधायक के इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। कंगना को कथित तौर पर धमकी देने के मामले का हवाला देते हुए रेखा ने कहा कि उन्होंने इसका स्वत: संज्ञान लिया है। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुंबई पुलिस आयुक्त, शिवसेना विधायक को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

कंगना के खिलाफ दो शिकायत दर्ज

मुंबई की तुलना पीओके से करने के मामले में कंगना रनौत के खिलाफ शनिवार को पुलिस स्टेशन में दो शिकायत दर्ज की गई हैं। जिनमें मुंबई के खार में संतोष देशपांडे और आजाद मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ता निजामुद्दीन रेयान की ओर से शिकायत दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता संतोष देशपांडे का कहना है कि मैंने अभिनेत्री के खिलाफ एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है, क्योंकि उनके बयानों ने महाराष्ट्र के गौरव व आत्मसम्मान को क्षति पहुंचाई है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

किसी हसीना से कम नहीं लगती है शशि कपूर की पोती ,देखें तस्वीरें |

12 दिन पहले जारी हुआ आईपीएल का शेड्यूल, जानिए क्या थी देरी की वजह |

एनसीबी के इन 10 सवालों से छूटे रिया चक्रवर्ती के पसीने, हुई बोलती बंद |

NCB कार्यालय पहुंचते ही फफक कर रोईं रिया चक्रवर्ती, देखें फोटो |

‘फूल और कांटे’ की मधु अब दिखने लगी हैं ऐसा, करती हैं ये काम |