NCB कार्यालय पहुंचते ही फफक कर रोईं रिया चक्रवर्ती, देखें
/

NCB कार्यालय पहुंचते ही फफक कर रोईं रिया चक्रवर्ती, देखें फोटो

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समन पर रिया चक्रवर्ती एनसीबी के कार्यालय पहुंची।

मुम्बई- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समन पर रिया चक्रवर्ती एनसीबी के कार्यालय पहुंची। काफी देर से रिया का इंतजार कर रहे मीडियाकर्मी उनको देखते ही सवाल पूछने के लिए लपक पड़े।एनसीबी दफ्तर के बाहर रिया चक्रवर्ती के आने के पहले ही मीडिया का जमावड़ा लग गया था।

रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से मीडिया के कैमरों से बुरी तरह से घिर गईं। मीडियाकर्मियों सवाल पूछने की जल्दबाजी आपस में ही एक दूसरे पर गिरने पड़ने लगे। मीडियाकर्मियों के बीच रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंस गईं। आपस में धक्का मुक्की शुरू हो गई। इस आपाधापी में रिया अपना धैर्य खो बैठीं और फफक कर रोने लगीं। बड़ी मुश्किल से सुरक्षा कर्मी उनको मीडियाकर्मियों के बीच से निकाल पाए।

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 28 वर्षीय अभिनेत्री से मीडियाकर्मी धक्का-मुक्की करते देखे जा सकते हैं। मुंबई पुलिस जब चक्रवर्ती को एनसीबी कार्यालय ले जा रही थी तब मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया था। सोशल मीडिया पर मीडिया के इस व्यवहार की आलोचना की गई और फिल्मी सितारों ने इसे अफसोसजनक करार दिया।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्वीट कर कहा कि न्याय के नाम पर इन लोगों ने एक व्यक्ति के जीने का अधिकार छीन लिया है। वह भी दोषी साबित होने से पहले। मैं प्रार्थना करती हूं कि इन सभी को कर्मों का फल मिले।

वहीं ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट कर लिखा कि “भाड़ में जाये सोशल डिस्टेंसइंग।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि जीडीपी की तरह मीडिया भी बहुत गिर चुका है। वहीं एक और यूजर ने ट्वीट कर कहा कि अर्थव्यवस्था, महामारी या चिंता के किसी और विषय पर कोई विचार नहीं। भारतीय मीडिया का ध्यान केवल रिया पर टिका है।

दीया मिर्जा बोलीं, गिद्धों की तरह व्यवहार क्यों कर रही है मीडिया

रिया के साथ हुई धक्का मुक्की के वीडियो को शेयर करते हुए परेश रावल ने पूछा, ‘मीडिया है कि भेड़िया?’ भूमिका चावला ने लिखा- ‘हमारी मीडिया और लोगों को शारीरिक दूरी का सम्मान करने के बारे में बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।’

वहीं दीया मिर्जा ने वीडियो के साथ लिखा, ‘कानून को इस बारे में जरूर कदम उठाना चाहिए। ये व्यवहार हर तरह से निंदनीय है। बहुत हुआ, रिया को जाने के लिए रास्ता और फिजिकल डिस्टेंसिंग का अधिकार क्यों नहीं दिया गया? मीडिया गिद्धों की तरह व्यवहार क्यों कर रही है? कृपया कृपया उसे जगह दें। उसे और उसके परिवार पर हमला करना बंद करें।’

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे ने परिवार को फायदा पहुँचाने के लिए किया था ये काम |

‘हरामखोर लड़की’ वाले बयान पर कंगना से माफी मांगने को तैयार संजय राउत, रखी ये शर्त |

10 बड़ी फ़िल्में जिसे ऋतिक ने अपने खुद्दारी की वजह से ठुकराया, सभी रहीं हिट |

5 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

तस्वीर शेयर कर अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था, देखें |