तस्वीर शेयर कर अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था, देखें
/

तस्वीर शेयर कर अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था, देखें

साथ निभाना साथिया का रसोड़े में कौन था मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कोकिलाबेन का म्‍यूजिक रैप वीडियो की इस समय सोशल मीडिया पर काफी धूम है।

मुम्बई- साथ निभाना साथिया के रसोड़े में कौन था मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कोकिलाबेन का म्‍यूजिक रैप वीडियो की इस समय सोशल मीडिया पर काफी धूम है। बॉलीवुड स्टार्स तक ने इस मीम पर रिएक्ट किया है। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने रसोड़े से लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। अब अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने ट्वीट किया है।

तस्वीर शेयर करते हुए “रसोड़े में बेयर था…

अक्षय कुमार ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”रसोड़े में बेयर था.. कोई बता सकता है क्या पकाया जा रहा है?” इस तस्वीर में बेयर कुछ पका रहे हैं। उनके हाथ में कुछ सूखी खास या झाड़ जैसा कुछ है। उसमें धुआं निकल रहा है। बेयर उसमें आग जलाने की कोशिश कर रहे हैं। अक्षय कुमार बेयर को ये सब करते हुए बड़े ध्यान से देख रहे हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने इस शो के प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा था, “मुझे पता था कि बेयर ग्रिल्स के साथ वाइल्ड होने से पहले कड़ी चुनौतियां होंगी, लेकिन बेयर ग्रिल्स ने मुझे हाथी पोप चाय के साथ पूरी तरह से हैरान कर दिया। क्या दिन था।”

इस प्रोमों की शुरुआत एक घने जंगल से होती है। खिलाड़ी कुमार एक हेलीकॉप्टर पर खड़े दिखाई देतें हैं। इसके बाद वह एक नदी में तैरते हुए नजर आते हैं।

पीएम मोदी से लेकर रजनीकांत तक दिख चुके हैं शो में

आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ उनके शो इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद ट्वीट कर दी थी और साथ ही वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार इस शो में हिस्सा लेने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर हैं इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत भी बेयर ग्रिल्स के साथ इस तरह के एडवेंचर्स दिखा चुके हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस शो का हिस्सा रहे थे।

 

 

ये भी पढ़े:

किसी हसीना से कम नहीं लगती है शशि कपूर की पोती ,देखें तस्वीरें |

12 दिन पहले जारी हुआ आईपीएल का शेड्यूल, जानिए क्या थी देरी की वजह |

एनसीबी के इन 10 सवालों से छूटे रिया चक्रवर्ती के पसीने, हुई बोलती बंद |

NCB कार्यालय पहुंचते ही फफक कर रोईं रिया चक्रवर्ती, देखें फोटो |

‘फूल और कांटे’ की मधु अब दिखने लगी हैं ऐसा, करती हैं ये काम |