किसी हसीना से कम नहीं लगती है शशि कपूर की पोती देखें तस्वीरे
/

किसी हसीना से कम नहीं लगती है शशि कपूर की पोती ,देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर ने एक से एक हिट फिल्मे की है। उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने है ,उनका फेमस डायलॉग ‘मेरे पास मां है” ये डायलॉग सभी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर ने एक से एक हिट फिल्में की है। उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं, उनका फेमस डायलॉग ‘मेरे पास मां है” ये डायलॉग सभी को याद होगा। उनके फैंस आज भी उनके फिल्मे देखते हैं, उनकी फिल्मो को भुलाया नहीं जा सकता। अपने ज़माने में शशि कपूर फेमस एक्टर थे। फिर एक दिन अचानक हुई उनकी निधन ने पूरी दुनिया को हिलाकर कर रख दिया। बताते हैं आज आपको उनकी फैमिली के बारे में –

एक्टर शशि कपूर ने एक विदेशी लड़की से शादी की थी। बता दें वो अपने खानदान के इकलौते ऐसे शख्स थे, जिन्होंने एक विदेशी से शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम जेनिफर केंडल है और उनके तीन बच्चे हैं जिनका नाम कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हैं। शशि कपूर ने 4 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। शशि कपूर ने बहुत फेमस नाटक ‘शकुंतला’ में काम किया था और उन्हें तीन नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था, लेकिन 90 के दशक में शशि कपूर ने फ़िल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

हसीना से कम नहीं है शशि कपूर की पोती –

आज के दौरान में इंडस्ट्री में खूब नए चेहरे देखने मिल जायेंगे, जिनमे सुहाना ख़ान, नव्या नवेली,आलिया भट्ट शामिल हैं और यह सभी स्टार किड्स दिखने में काफी हॉट और स्टाइलिश हैं,लेकिन कुछ समय पहले सबसे हॉट स्टार डॉटर का नाम सामना आया था वो कोई और नहीं बल्कि शशि कपूर की पोती आलिया कपूर थी फिलहाल आलिया लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बता दें कि आलिया शशि कपूर के बेटे करण कपूर की बेटी हैं। आलिया दिखने में बहुत खूबसूरत हैं। वह खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं, कपूर खानदान को सुंदरता वैसे भी विरासत में मिली है। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की किसी हसीना से कम नहीं है।

बता दें अभी आलिया लंदन में रह रही हैं और वह बॉलीवुड की पार्टीज और फंक्शन से दूर ही रहती हैं। इस समय आलिया का बॉलीवुड में आना तय नहीं है, लेकिन अगर वह बॉलीवुड में आयी तो बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देगी। सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कपूर खानदान में एक से बढ़कर एक बड़े सितारे हैं, कपूर को ख़ानदार को एक्टिंग भी विरासत में मिली है, लेकिन इसके बाद भी आलिया के पिता करण कपूर एक्टिंग में सफल नहीं हो पाए थे।

 

 

ये भी पढ़े:

कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे ने परिवार को फायदा पहुँचाने के लिए किया था ये काम |

‘हरामखोर लड़की’ वाले बयान पर कंगना से माफी मांगने को तैयार संजय राउत, रखी ये शर्त |

10 बड़ी फ़िल्में जिसे ऋतिक ने अपने खुद्दारी की वजह से ठुकराया, सभी रहीं हिट |

5 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

तस्वीर शेयर कर अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था, देखें |