महेश भट्ट के वो काले सच जिससे अब तक शायद आप भी हों अनजान

बॉलीवुड में सबसे काले कारनामों से भरा पड़ा है ये फिल्म निर्देशक, बेटी को KISS करते हुए कराया था फोटोशूट

बॉलीवुड में सबसे बुजुर्ग फ़िल्म निर्देशक महेश भट्ट जो सुशांत को पागल सिद्ध करने का प्रयास कर रहे थे। आपकों बता दें कि हाल ही में महेश भट्ट की लेखिका सृह्ता ने बताया कि उन्हें (महेश भट्ट को) पहले से आहट हो गयी था, कि शायद सुशांत ‘ परवीन बॉबी के राह पर चल पड़े हैं।इस स्थिति से महेश भट्ट काफी चिंतित थे, जिसकी वजह से उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया को उनका साथ छोड़ देने की सलाह दी थी।

काला रहा है महेश भट्ट का करियर

बॉलीवुड में महेश भट्ट के करियर के बारे में लगभग सबको पता है। उनके करियर पर नजर डालें तो उनका शादीशुदा होने के बाद भी उस समय की मसहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी से अफेयर था। जब ये सामने आया कि परवीन बॉबी की  मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं तो मामला बढ़ता देख महेश भट्ट ने परवीन बॉबी को अपने रास्ते से हटाया और उस समय की अपनी पहली पत्नी रही किरण भट्ट से तालाक लिया और दूसरी  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राजदान से विवाह कर लिया, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी तो 1986 में ही कर लिया था, लेकिन अपनी पहली पत्नी किरण भट्ट को तालाक 1990 में दिया था।

बेटी को किस करते हुए कराया था फोटोशूट

महेश भट्ट वो फिल्ममेकर है, जिसने भारत की संस्कृति और सभ्यता को ताक पर रखकर फिल्मफेयर मैगजीन के फ्रंट पेज पर आने के लिये अपनी बेटी पूजा भट्ट के होंठ को चूमते हुये फ़ोटो खिंचवाई। ये तो अभी कम थी लेकिन बात तब बढ़ी जब महेश भट्ट ने कहा कि यदि पूजा मेरी बेटी नही होती तो मैं उससे शादी कर लेता।

सुशांत आत्महत्या केस में आ जाए नाम तो कोई हैरानी की बात नहीं

महेश भट्ट हमेशा से बॉलीवुड में काफी खराब इमेज के लिए जाने जाते हैं, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के महेश भट्ट से काफी नजदीकी रिश्ते रहे हैं, जिसका खुलासा उनकी राइटर ने भी किया, इसके अलावा दोनों की वायरल तस्वीरें भी बहुत कुछ बयां करती हैं, ऐसे में अगर सुशांत के आत्महत्या केस में महेश भट्ट का नाम सामने आ जाए तो हमे हैरान होने की कोई जरूरत नहीं है।

 

 

 

HindNow Trending : निशा गुरगैन इस भारतीय क्रिकेटर से करना चाहती हैं शादी | आज होगा चन्द्रमा का प्रवेश, 
नौकरी और व्यवसाय में मिलेगा लाभ | आमिर खान के घर पहुंचा कोरोनावायरस | आतंकीय हुए ढेर जारी है सेना 
का सर्च अभियान | आचार्य बालकृष्ण ने कोरोना की दवा वाले बयान से मारा यू-टर्न | अब 2036 तक रूस के 
राष्ट्रपति रहेंगे ब्लादिमीर पुतिन | 1 लाख छात्रों को अब भारत में ही पढ़ाने की तैयारी