‘ओमकारा’ में न्यूड सीन न कर पाने का सैफ को है पछतावा
/

‘ओमकारा’ में न्यूड सीन न कर पाने का सैफ को है पछतावा, बोले- ‘मैं कर लेता तो…’

मुंबई: बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी कि सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म ‘ओमकारा’ तो आप सभी को याद ही होगी। वहीं सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस मूवी को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है कि जिसमें मेकर्स उनसे एक सीन बिना कपड़ों के शूट करवाना चाहते थे। जिसे सैफ ने इनकार कर दिया था। वहीं, सैफ को अब वह न्यूड सीन न करने का पछतावा है। फिल्म में सैफ ने लंगड़ा त्यागी का रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देशक विशाल भारद्वाज ने किया था।

नेहा धूपिया के टॉक शो में बातचीत करते हुए सैफ ने बताया कि डायरेक्टर विशाल ने उनका एक पेज का लंबा डायलॉग एक ही शॉट में ही निपटा दिया था। विशाल को ऐसा लगा कि इतना लंबा डायलॉग दर्शकों के लिए काफी उबाऊ हो सकता है। इसलिए विशाल ने सैफ को उस डायलॉग पर सिर्फ अभिनय करने के लिए कहा।

वो सीन सैफ को बिना कपड़ो के करना था, जिसमें कैमरे पर उनका सिर्फ बैक नजर आने वाला था। सैफ वह सीन करने के लिए राजी तो हुए, लेकिन उन्होंने शर्त रखी कि डायरेक्टर विशाल खुद भी न्यूड होकर शूट करें। हालांकि, विशाल ने सैफ की ये शर्त नहीं मानी और वह सीन कभी शूट नहीं हुआ।

वहीं सैफ ने आगे कहा कि जब जॉन ने कैमरे पर अपना हाफ बट दिखाया, तो उन्हें लगा कि उन्हें वह सीन कर लेना चाहिए था। फिर वह ऑनस्क्रीन अपना बट दिखाने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर होते।

फिलहाल, सैफ अली खान और करीना कपूर ने बीते दिनों फैंस को जानकारी दी थी कि वो दोबारा पैरंट्स बनने वाले हैं। इसके साथ ही सैफ अली खान ने एक और बड़ा अनाउंसमेंट किया है, जिसमें वह जल्द ही अपनी ऑटोबायोग्रफी भी लिखने जा रहे हैं। सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में देखा गया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती के ड्रग ग्रुप में सुशांत को लेकर होती थी ऐसी बातें, बहन ने लीक किए चैट्स |

सड़क-2 समेत ये थी वो 9 फिल्में जो सुशांत सिंह राजपूत से छिनी गयी थी |

7 मौके जब दीपिका पादुकोण ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ड्रेस को किया कॉपी |

इन 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास है खुद का प्राइवेट जेट |

4 लोग जिनके सामने सलमान खान की भी नहीं चलती |