ये थी वो 9 फिल्में जो सुशांत सिंह राजपूत से छिनी गयी थी
/

सड़क-2 समेत ये थी वो 9 फिल्में जो सुशांत सिंह राजपूत से छिनी गयी थी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के खबर के बाद से उनके चाहने वाले आज उन्हें भुला नहीं पा रहे है। भुलाया भी नहीं जा सकता क्योकि उनके दमदार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के खबर के बाद से उनके चाहने वाले आज उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। भुलाया भी नहीं जा सकता क्योकि उनके दमदार अभिनय ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ा सदमा है, जिसको देखकर भी समझा जा सकता है उनके चले जाने के 2 महीने बाद भी आज उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें न्याय दिलाने के लिए मुहिम में आगे आये। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है।

इस मांमले में अलग-अलग एंगल सामने आए हैं। यदि बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बात की जाये तो आज देखते हैं कि सुशांत के करियर पर इसका कितना प्रभाव पड़ा है। सूत्रों के अनुसार यह पता चला है कि उन्होंने पिछले छह महीनों में सात फिल्में खो दी हैं, कुछ मीडिया साइटों ने भी कहा है कि उनकी कई परियोजनाओं को जबरन उनसे छीन लिया गया था।

इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर चर्चा भी चल रही है। बताते हैं आपको आज बॉलीवुड की उन नौ फ़िल्मों पर, जिनके लिए सुशांत को अप्रोच किया गया था, लेकिन अंतिम रूप से नहीं –

आशिक़ी 2

सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, और सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था, परन्तु कुछ चीजें कारगर नहीं हुईं और उनकी जगह आखिरकार आदित्य रॉय कपूर ने ले ली।

रामलीला

निर्माता संजय लीला भंसाली ने शुरू में इस फिल्म में सुशांत को कास्ट करने के बारे में सोचा था। परन्तु YRF के साथ घनिष्ठ संबंध के कारण, सुशांत कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर नहीं कर सके।

बाजीराव मस्तानी

निर्माता का फिर से पहली पसंद सुशांत थे चूंकि सुशांत, ‘पानी’ पर काम कर रहे थे, इसलिए वह इस फिल्म को साइन नहीं कर पाए। फिल्म बाद में रणवीर सिंह के पास चली गई।

फितूर

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, फितूर शुरू में सुशांत को ऑफर किया गया था। व्यस्त कार्यक्रम के चलते उन्हें इसे छोड़ना पड़ा, और इसके बाद आदित्य ने इसमें कदम रखा।

बेफिक्रे

अनुमान लगाया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में काम करेंगे। हालांकि, फिल्म आखिरकार रणवीर सिंह के पास चली गई।

हाफ गर्लफ्रेंड

चेतन भगत की किताब का एक रूपांतरण, सुशांत को डेट-क्लैश के कारण फिल्म से बाहर होना पड़ा। फिर भूमिका अर्जुन कपूर को दी गई थी।

रोमियो अकबर वाल्टर

इस फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया था कि सुशांत ने फिल्म के लिए तारीखें भी दे दी थीं, लेकिन अंत में शूटिंग की डेट क्लैश करने लगा, जिसकी वजह से यह भूमिका जॉन अब्राहम की झोली में गिर गई।

सड़क 2

निर्माता मुकेश भट्ट ने खुलासा किया था कि इस फिल्म की सुशांत पहली पसंद थे, हालांकि बाद में आदित्य रॉय कपूर को इस भूमिका के लिए चुना गया। अब यह फिल्म रिलीज हो चुकी है, लेकिन सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं।

सारे जहां से अच्छा (अनरिलीज)

 

राकेश शर्मा की एक बायोपिक, ‘सारे जहां से अच्छा’ के निर्माताओं ने शुरुआत में मुख्य भूमिका निभाने के लिए सुशांत सहित कई अभिनेताओं से संपर्क किया था। जबकि विक्की कौशल को इस भूमिका के लिए चुना गया था, यहां तक ​​कि वह अब इस फिल्म से बाहर हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो सलमान खान अब इस किरदार में कदम रखेंगे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

#Metoo को लेकर रिया चक्रवर्ती ने संजना सांघी पर लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने दी सफाई |

‘ओमकारा’ में न्यूड सीन न कर पाने का सैफ को है पछतावा, बोले- ‘मैं कर लेता तो…’ |

किसी महाराजा की महल से कम नहीं है अनिल कपूर का बंगला |

सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, फूफा की हुई मौत, आईपीएल छोड़ UAE से लौटे घर |

अनलॉक 4.0: केंद्र ने जारी की गाइडलाइन, जानिए क्या खुलेगा क्या रहेगा बन्द |