रिया के मी टू के आरोपों पर संजना सांघी ने दिया ये जवाब
/

#Metoo को लेकर रिया चक्रवर्ती ने संजना सांघी पर लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने दी सफाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने से ज्यादा हो गए है। पटना में सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने से ज्यादा हो गए हैं। पटना में सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज़ करवाई है। इस मामले की रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है। जिनसे पहले मुम्बई पुलिस ने सवाल किये फिर ईडी ने और सीबीआई ने। अब रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को पहली बार मीडिया के सामने अपनी सफाई पेश की थी।

एक्टर की मौत के 75 दिनों बाद एक्ट्रेस मीडिया में आईं और खुद पर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए सुशांत संग अपने रिश्ते पर भी बात की थी। तभी रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत पर उनकी को-स्टार संजना सांघी द्वारा लगाए मीटू पर भी बात की थी।

रिया चक्रवर्ती ने लगाए आरोप

रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सुशांत के साथ ‘दिल बेचारा’ में उनकी को-स्टार रहीं संजना सांघी पर भी कई आरोप लगाए थे। रिया ने संजना पर आरोप लगाते हुए कहा- ‘सुशांत पर बहुत ही प्लान्ड तरीके से मीटू लगाया गया था। हालांकि मीटू का आरोप लगाते ही संजना सांघी लंबे समय तक के लिए गायब हो गई थीं, परन्तु सुशांत पूरी तरह से कोशिश कर रहे थे, कि वह संजना से बात कर सकें, लेकिन वह गायब थीं। संजना सांघी को बड़े स्तर पर इस्तेमाल किया गया।

बता दें रिया चक्रवर्ती ने संजना सांघी पर आरोप लगाए हैं। अब इन आरोपों पर संजना सांघी ने भी अपनी सफाई पेश की है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के दावों पर संजना ने कहा है कि अब उनके पास कुछ भी ‘नया’ कहने को नहीं है। शनिवार को एक इंटरव्यू के दौरान संजना सांघी ने कहा,

‘मैं इमानदारी से कहूं तो मैंने हर चीज बता दी है और अब मैं इसे और ऐंटरटेन नहीं कर सकती। मैंने 25 से ज्यादा इंटरव्यू दिए और हर जगह सच्चाई ही बताई है। अब मेरे पास कहने को और कुछ नहीं बचा है।’

 

अश्चार्यजनक बात है कि, साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत पर संजना सांघी को परेशान करने के आरोप लगे थे, लेकिन उसके बाद एक्टर ने अपने पर लगे आरोपों पर सफाई पेश करने के लिए दोनों के बीच हुई वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। फिर संजना सांघी ने इन सभी आरोपों को गलत बताया था। बता दें रिया के अनुसार सुशांत ने उन्हें बताया था कि इस घटना से वह बहुत परेशान हो गए थे और करीब 3-4 दिनों तक सो नहीं पाए थे। यही नहीं रिया का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में जाने की शुरुआत यही से हुई थी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती के ड्रग ग्रुप में सुशांत को लेकर होती थी ऐसी बातें, बहन ने लीक किए चैट्स |

सड़क-2 समेत ये थी वो 9 फिल्में जो सुशांत सिंह राजपूत से छिनी गयी थी |

7 मौके जब दीपिका पादुकोण ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ड्रेस को किया कॉपी |

इन 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास है खुद का प्राइवेट जेट |

4 लोग जिनके सामने सलमान खान की भी नहीं चलती |