रिया के ड्रग ग्रुप में सुशांत को लेकर होती थी ऐसी बातें
/

रिया चक्रवर्ती के ड्रग ग्रुप में सुशांत को लेकर होती थी ऐसी बातें, बहन ने लीक किए चैट्स

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही इस केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जहां एक तरफ इस केस में सीबीआई जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया है। तो वहीं दूसरी तरफ खुद सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने रिया चक्रवर्ती के कुछ और स्क्रीनशॉट्स को भी शेयर किया है। साथ ही श्वेता ने दो ट्वीट कर इन तस्वीरों को शेयर किया है। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है- हम क्या निष्कर्ष निकाल रहे हैं ??

 

अपने दूसरे ट्वीट में श्वेता ने लिखा- क्या हो रहा था…#ArrestCulpritsOfSSR.

बता दें कि सुशांत ने श्वेता ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, वो एक वॉट्सऐप ग्रुप के हैं। जिसमें सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत मेंबर हैं। वहीं इन चैट्स में रिया और उनके भाई शोविक किसी से डूबी (गांजे की एक सिगरेट) ऑर्डर कर रहे हैं। इन चैट्स में आयुष, सिद्धार्थ पिठानी व मिरांडा के कमेंट भी नजर आ रहे हैं। वॉट्सऐप ग्रुप NIFW नाम से है। स्क्रीनशॉट्स 30 जुलाई 2019 के बताए जा रहे हैं।

वहीं इस चैट में ज्यादातर लोगों की पहचान उनके नाम से हो रही है, लेकिन ये किसके मोबाइल की चैट है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मोबाइल ओनर का जवाब आता है, वॉटरस्टोन की बुकिंग कैंसिल हो गई है। जिसमें कई तरह की बातचीत है, SSR को डूब मिल गई है ना? जानकारी के अनुसार श्वेता ने जो मैसेज शेयर किए हैं, उसमें शौविक का एक मैसेज है। जिसमें शौविक कह रहा है, जल्दी पहुंचो आयुष को बोलना कि डूबीज लेता आए। एक अन्य मैसेज में लिखा है, स्पीकर्स भी लेकर आना।

इसके साथ ही सैमुअल मिरांडा की एक चैट सामने आई है। जिसमें एक शख्स कहता है कि अशोक को कॉल करो। जवाब में मिरांडा कहता हैं- ‘स्टफ’ के लिए न? जिसके जवाब में कोई पूछता है, हमारे पास अब नहीं है। मिरांडा कहता है ओके ठीक है।

सिद्धार्थ को किसी ने कहा कि सिर्फ एक डूबी बची है। आगे सिद्धार्थ ने कहा अशोक किसके हवाले से कह रहे हैं कि वे मैनेज कर देंगे। इस पर सामने वाला शख्स कहता है कि मैंने उसे आज लाने के लिए कहा है। इसके बाद सिद्धार्थ, अशोक को कॉल करने की बात कहता है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

#Metoo को लेकर रिया चक्रवर्ती ने संजना सांघी पर लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने दी सफाई |

‘ओमकारा’ में न्यूड सीन न कर पाने का सैफ को है पछतावा, बोले- ‘मैं कर लेता तो…’ |

किसी महाराजा की महल से कम नहीं है अनिल कपूर का बंगला |

सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, फूफा की हुई मौत, आईपीएल छोड़ UAE से लौटे घर |

अनलॉक 4.0: केंद्र ने जारी की गाइडलाइन, जानिए क्या खुलेगा क्या रहेगा बन्द |