सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, फूफा की हुई मौत
/

सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, फूफा की हुई मौत, आईपीएल छोड़ UAE से लौटे घर

पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सोये हुए परिवार पर हमला कर दिया। यह परिवार पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ का परिवार था।

पठानकोट- पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सोये हुए परिवार पर हमला कर दिया। यह परिवार पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ का परिवार था। हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

बताया जा रहा है कि रैना की बुआ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। वह अभी भी अस्पताल में ही हैं। वहीं, यह पता चलने के बाद कि यह परिवार रैना का रिश्तेदार है इसके बाद पुलिस पर जांच का दवाब तो बना है, लेकिन अभी तक मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं।

एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर ने इस मामले के पीछे ‘काला कच्छा गिरोह’ होने की बात कही थी। वहीं, पीड़ित परिवार के साथ स्टार क्रिकेटर के संबंध उजागर होने के बाद पुलिस पर जांच का दबाव बढ़ गया है।

रैना की बुआ और फुफेरे भाई की हालत गंभीर

नौ दिन पहले 19-20 अगस्त की रात को पठानकोट के गांव थरियाल में जिस सरकारी ठेकेदार की हत्या कर लूटपाट की गई थी, वह क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा थे। हमले में रैना की बुआ और फुफेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं एक फुफेरा भाई और फूफा की मां घर लौट चुके हैं। वहीं शनिवार को ही सुरेश रैना आईपीएल टूर छोड़कर भारत लौट आए हैं। इसके पीछे की वजह भी यही वारदात बताई जा रही है।

सीएसके के सीईओ ने सुरेश रैना के आईपीएल से हटने दी थी जानकारी

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने 29 अगस्‍त को सोशल मीडिया पर सुरेश रैना के आईपीएल से हटने जानकारी दी और कहा कि पूरी टीम इस समय में उनके परिवार के साथ है। सीईओ के इस ट्वीट के बाद से ही संकेत मिल रहे थे कि रैना के परिवार में कोई अनहोनी हो गई है। रैना आईपीएल के लिए मेहनत कर रहे थे।

15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेटर से संन्‍यास लेने के बाद उनका पूरा ध्‍यान आईपीएल पर ही था। वह मैदान पर उतरने को लेकर बेसब्र भी नजर आ रहे थे। मगर अचानक उनके आईपीएल से हटने के कारण एमएस धोनी की टीम को करारा झटका लगा है।

 

 

ये भी पढ़े:

रिया चक्रवर्ती के ड्रग ग्रुप में सुशांत को लेकर होती थी ऐसी बातें, बहन ने लीक किए चैट्स |

सड़क-2 समेत ये थी वो 9 फिल्में जो सुशांत सिंह राजपूत से छिनी गयी थी |

7 मौके जब दीपिका पादुकोण ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ड्रेस को किया कॉपी |

इन 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के पास है खुद का प्राइवेट जेट |

4 लोग जिनके सामने सलमान खान की भी नहीं चलती |