4 लोग जिनके सामने सलमान खान की भी नहीं चलती
/

4 लोग जिनके सामने सलमान खान की भी नहीं चलती

बॉलीवुड के दबंग स्टार अभिनेता सलमान खान ने अपने कई हिट फिल्मे दी है। आज उनके साथ एक्ट्रेस काम करने के लिए तरसती है हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।

बॉलीवुड के दबंग स्टार अभिनेता सलमान खान ने अपने कई हिट फिल्मे दी है। आज उनके साथ एक्ट्रेस काम करने के लिए तरसती है हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। उनका नाम इंडस्ट्री में उनकी पहचान है यानी उनका नाम ही काफी है। यही नहीं सलमान ने बॉलीवुड में कई एक्टर को काम दिया है सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ ,जरीन खान, साई मांजरेकर जैसे नाम शामिल हैं और आज ये अभिनेत्रियां भी सफल हैं, इसी वजह से वह सभी सलमान खान की बहुत इज्जत करती हैं।

इंडस्ट्री में सभी स्टार्स सलमान खान से डरते है परन्तु आज हम आपको उन 4 लोगो के बारे में बताने वाले है जिनके सामने सलमान खुद अपना सर झुकाते है और इनकी बहुत इज्जत करते है। बताते है आज उन चार अभिनेताओं के बारे में –

मिथुन चक्रवर्ती

दबंग सलमान खान, मिथुन को दादा कह कर बुलाते हैं, दोनों ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया हैं और करीब सभी फिल्मो में मिथुन ने सलमान खान के पिता का किरदार निभाया है और एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वह मिथुन दा के साथ काम करना चाहते हैं और वह उन्हें अपना आइडल मानते हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हर कोई काम करना चाहता है। अमिताभ बच्चन भी सलमान खान के पसंदीदा सितारों में से एक हैं। सलमान, अमिताभ बच्चन की बहुत इज्जत करते हैं और दोनों ने कई फिल्मो में काम किया है, जिनमे से एक ‘बागबान ‘ शामिल है, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने सलमान खान के पिता का किरदार निभाया था। दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है और अमिताभ भी सलमान को अपने बेटे की तरह मानते हैं।

धर्मेंद्र

फिल्म ‘शोले’ से बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले धर्मेंद्र भी इस सूची में शामिल हैं। सलमान खान धर्मेंद्र को अपने पिता सामान मानते हैं और माने भी क्यों न धर्मेंद्र जैसा अच्छा इंसान बॉलीवुड में शायद ही कोई होगा। इनकी जितनी तारीफ की जाये कम है।

रजनीकांत

साउथ फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत को सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कमाल की फिल्मे की है और यही वजह है कि सलमान खान को रजनीकांत इतने पसंद हैं. सलमान खान चाहते हैं कि वह रजनीकांत जैसा एक्शन करें, सलमान, रजनीकांत की बहुत इज्जत करते हैं और रजनीकांत भी सलमान खान के बहुत करीब हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

#Metoo को लेकर रिया चक्रवर्ती ने संजना सांघी पर लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने दी सफाई |

‘ओमकारा’ में न्यूड सीन न कर पाने का सैफ को है पछतावा, बोले- ‘मैं कर लेता तो…’ |

किसी महाराजा की महल से कम नहीं है अनिल कपूर का बंगला |

सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, फूफा की हुई मौत, आईपीएल छोड़ UAE से लौटे घर |

अनलॉक 4.0: केंद्र ने जारी की गाइडलाइन, जानिए क्या खुलेगा क्या रहेगा बन्द |