सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब एक और नया मोड़ आया है। ये नया मोड़ मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच टकराव की स्थिति है। बड़ी बात ये है कि दोनों के बीच टकराव की स्थिति से सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संवेदनशीलता से होने वाली जांच को प्रभावित कर सकती है।

नहीं मिल रही है मदद

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी

दरअसल, खबरें हैं कि मुंबई पुलिस बिहार से आई पुलिस टीम को किसी भी तरह का कोई सहयोग नहीं दे रहीं हैं वहीं बड़ी बात ये है कि मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस को एक कार तक नहीं दी गई। जिसके चलते बिहार पुलिस ऑटो रिक्शा से सफर करके एक-जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं और अब बिहार पुलिस से बदसलूकी के वीडियो सामने आए हैं।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस का रवैया इस पूरे केस में संदिग्धता से लबरेज रहा है जिसके चलते इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की जा रही थी। हालांकि महाराष्ट्र सरकार उस मांग को बार-बार खारिज कर रही हैं।

पुलिस टीम से बदसलूकी

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के कर्मचारियों पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिहार पुलिस को धकियाते दिखे और उनसे टाफी बदसलूकी की जो कि कैमरे में कैद हो गई और इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसके बाद लोगों ने मुंबई पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए उसकी खूब आलोचना की है।

वो नहीं हैं कोई आरोपी

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी

इसको लेकर अब पत्रकारों की प्रतिक्रियाएं आ रही है़ं। सुशांत सिंह राजपूत की जांच को लेकर बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस ने जो बदसलूकी की है वो मीडिया और पत्रकारों को भी पसंद नहीं आई है। उनका कहना है कि अब बिहार पुलिस कोई अपराधी नहीं है। जिनके अफसरों को इस तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है।

रिया पर दर्ज है केस

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर सुशांत सिंह के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर प्रेम में फंसाकर पैसा ऐठनें और मानसिक दबाव बनाने के आरोप में पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई जाकर जांच में जुट गई है, आपको ‌ये भी बताएं कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर बिहार के केस को मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही थी जिसे खारिज कर दिया गया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह को फ़्लैट दिलाने वाले ब्रोकर का खुलासा, रिया ने रखा था नया घर लेते समय ये शर्त |

पीएम मोदी की मां ने भी देखा भूमि पूजन कार्यक्रम, हाथ जोड़े आई नजर |

नेपाल के बाद अब पाकिस्तान ने अपने नये नक्शे में कश्मीर को बताया अपना |

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, इस एक्टर की वजह से 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी |

शादी के 10 साल बाद शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, इस वजह से रात में सलमान खान मेरे घर आते थे |

Leave a comment

Your email address will not be published.