पीएम मोदी की मां ने भी देखा भूमि पूजन कार्यक्रम, देखें
/

पीएम मोदी की मां ने भी देखा भूमि पूजन कार्यक्रम, हाथ जोड़े आई नजर

5 अगस्त 2020 भारत के लोगों के लिए ऐतिहासिक दिन रहा।

नई दिल्ली- 5 अगस्त 2020 भारत के लोगों के लिए ऐतिहासिक दिन रहा। सैकड़ों सालों के इंतजार के बाद आज से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की विधिवत शुरुआत हुई। देश और दुनिया के लोग इसके साक्षी बने। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां भी टीवी के जरिए इस ऐतिहासिक पल की साक्षी बनीं इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

पीएम मोदी की मां की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री हनुमानगढ़ी में आरती कर रहे हैं और हीराबेन टीवी के सामने बैठकर अपने पुत्र को देख रही हैं। तस्वीर में वो हाथ जोड़ी हुई हैं।

टीवी के सामने श्रद्धापूर्वक हाथ जोड़कर बैठी हैं हीराबेन

तस्वीरों में पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन टीवी के सामने श्रद्धापूर्वक हाथ जोड़कर बैठी हैं और भूमि पूजन का कार्यक्रम देख रही हैं। एक तरफ ये देश के लिए ऐतिहासिक पल है तो दूसरी तरफ एक मां के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि उसका बेटा राम मंदिर की आधारशिला रख रहा है।

कोरोना के कारण 200 लोगों को ही निमंत्रण था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखी। रामनगरी में हुए भव्य आयोजन में पीएम मोदी ने मंदिर की पहली ईंट रखी। कोरोना काल के कारण इस कार्यक्रम में करीब 200 लोगों को ही निमंत्रण था। जिस वजह से तमाम लोग इस भव्य आयोजन में हिस्सा नहीं ले पाए, उन्हें टीवी पर ही देखकर संतोष करना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने भी इस ऐतिहासिक पल को टीवी पर देखा।

1 वर्ष पहले मिले थे पीएम मोदी अपनी मां से

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले वर्ष अपने जन्मदिन पर अपनी मां से मिलने गुजरात गए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया और उनके साथ खाना खाया। एक साल से मां हीराबेन बेटे को टीवी पर ही देखकर खुश हो जाती हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : पप्पु गुस्से में अपनी बीवी को लेकर ससुराल गया, सास- क्या हुआ |

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी |

यो यो हनी सिंह की पत्नी है खूबसूरती की मिसाल, देखें तस्वीरें |

आज का मौसम : मौसम विभाग की चेतावनी, आज इन क्षेत्रों में होगी भारी बारिश |

अमिताभ बच्चन की जुम्मा चुम्मा गर्ल अब नजर आती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें |