अमिताभ बच्चन की जुम्मा चुम्मा गर्ल अब नजर आती है ऐसी ,देखे तस्वीरें
/

अमिताभ बच्चन की जुम्मा चुम्मा गर्ल अब नजर आती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें

साल 1991 में आयी फिल्म 'हम' का ‘जुम्मा चुम्मा दे दे' गाने ने चारो तरफ धूम मचा दी थी। अमिताभ बच्चन का ये गाना बहुत फेमस हुआ था

साल 1991 में आयी फिल्म ‘हम’ का ‘जुम्मा चुम्मा दे दे’ गाने ने चारो तरफ धूम मचा दी थी। अमिताभ बच्चन का ये गाना बहुत फेमस हुआ था। ये गाना जहां भी बजता है लोगो के पैर थिरकते रहते थे, रुकते ही नहीं थे। अधिकतर लोग अमिताभ बच्चन के स्टेप्स कॉपी करते थे। इस गाने से सम्बंधित खास बात कि इस गाने की हीरोइन “किमी काटकर” पर दर्शको की नजरे टिक जाती थी ऐसा हो क्यों न आखिर किमी काटकर लाल रंग के फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत और सेक्सी दिख रही थीं।

उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओ से लोगो को अपना दीवाना था, आपको बता दें कि ये मशहूर एक्ट्रेस आज कल कैसी लगती है, इनकी तस्वीरें देख कर आपको पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जायेगा देखें तस्वीरें

प्रकृति का नियम है, दिन ढलने के साथ सूरज ढल ही जाता है, उसी तरह बढ़ती उम्र के साथ किमी की भी खूबसूरती कम हो गयी है, पहले से काफी बदल गयी हैं। लेकिन बता दें उनकी खूबसूरत मुस्कान आज भी लाखों लोगों का दिल चुरा सकती है।

जुम्मा-चुम्मा गर्ल के नाम से मशहूर किमी अपने ज़माने में मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। जुम्मा चुम्मा गाने से वह काफी फेमस हुई थी और इस गाने ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था। इस गाने के बाद उनकी चर्चा हर जगह होती थी।

साल 1985 में उनकी फिल्म “टार्जन” आयी तब उन्हें ‘टार्जन गर्ल’ के नाम से जाना जाने लगा। इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। बोल्ड सीन्स के कारण भी वह बहुत फेमस हुई थी। उनका नाम हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार हो गया। किमी का जन्म 11 दिसंबर 1965 को मुंबई में हुआ था। 17 साल की उम्र से ही वह मॉडलिंग की दुनिया में आ गई थीं। उनकी पहली फिल्म ‘पत्थर दिल’ थी, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप होने के बाद वह ‘टार्जन’ दूसरी फिल्म में नज़र आयीं। इस फिल्म में उनकी अदाओं ने लोगों का दिल चुरा लिया था।

किमी उस समय के कई मशहूर सितारे जैसे जितेंद्र, अनिल कपूर, गोविंदा के साथ काम कर चुकी थीं। गोविंदा के साथ वह कई फिल्मों में नज़र आयीं और इनकी जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब सराहा था। इसके बाद किमी ने अचानक से बॉलीवुड से दूरी बना ली। उनका करियर लगातार  नीचे गिरता जा रहा था जिस वजह से उन्होंने शादी करने का मन बना लिया।

उन्होंने पुणे के फोटोग्राफर और एड फिल्म निर्देशक शांतनु शोरे से शादी कर ली और शादी के बाद वह किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह को फ़्लैट दिलाने वाले ब्रोकर का खुलासा, रिया ने रखा था नया घर लेते समय ये शर्त |

पीएम मोदी की मां ने भी देखा भूमि पूजन कार्यक्रम, हाथ जोड़े आई नजर |

नेपाल के बाद अब पाकिस्तान ने अपने नये नक्शे में कश्मीर को बताया अपना |

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, इस एक्टर की वजह से 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी |

शादी के 10 साल बाद शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा, इस वजह से रात में सलमान खान मेरे घर आते थे |