रिया ने सुशांत के लिए चुना था बेहद पुराना और बिना सुरक्षा वाला फ्लैट
/

सुशांत सिंह को फ़्लैट दिलाने वाले ब्रोकर का खुलासा, रिया ने रखा था नया घर लेते समय ये शर्त

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब सबसे ज्यादा लोगों के निशाने पर रिया चक्रवर्ती आ रही हैं। हर दिन उनसे जुड़ा कोई-न-कोई नया खुलासा सामने आता रहता है जिससे केस की पेचीदगियों में और अधिक बढ़ोत्तरी हो जाती है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत फ्लैट के ब्रोकर ने भी रिया चक्रवर्ती के बारे कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जो चौंकाने वालीं हैं।

साथ रहते थे दोनों

सभी को पता है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती साथ में बांद्रा के ही एक फ्लैट में रहते थे। लेकिन इस फ्लैट को लेकर अब ब्रोकर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिससे लोगों का दिमाग सन्न हो गया है। ब्रोकर ने बताया कि रिया ने कहा था कि वो दोनों जल्द शादी करनी वाले हैं। रिया ने ही इस फ्लैट को पसंद किया था।

सुशांत नहीं करते थे बात

ब्रोकर ने एक बड़ी बात भी बताई थी जो कि चौंकाने वाली थी। दरअसल ब्रोकर ने बताया कि वो दोनों जब भी आते थे तो सुशांत सिंह राजपूत कार में ही अंद‌र बैठे रहते थे। रिया चक्रवर्ती बाहर आकर सारी बातें करतीं थी। उन्हें इतने अच्छे फ्लैट दिखाए पर वो उन्हें पसंद ही नहीं आ रहे हैं। उन्होंने सात अच्छे फ्लैट देखने के बाद ये बेहद पुराना फ्लैट लिया था।

ये बेहद ताज्जुब कि बात है कि जिस शख्स को फ्लैट लेना है उसे रहना है वो ब्रोकर को अपनी पसंद नापसंद बता ही नहीं रहा है और न ही बात कर रहा है। ये दिखाता है कि सुशांत सिंह राजपूत के सारे फैसले रिया चक्रवर्ती ही लेने लगीं थी़ं जो काफी आश्चर्यजनक बात है।

पुरानी चाहिए थी बिल्डिंग

ब्रोकर ने बताया कि रिया ने जो फ्लैट पसंद किया वो ज्यादा अच्छा था ही नहीं। रिया ऐसे फ्लैट की मांग कर रहीं थीं जहां किसी भी तरह की ज्यादा सिक्योरिटी न हो। ब्रोकर ने बताया कि उन्होंने ऐसा फ्लैट पसंद किया था जिसमें एक अच्छी लॉबी तक नहीं थी। उन्हें ऐसी बिल्डिंग चाहिए थी जो खाली हो, ज्यादा लोग न हो, ज्यादा सिक्योरिटी न हो, और वो बिल्डिंग पुरानी हो। इसलिए उन्होंने इस फ्लैट को चूज किया था।

रिया के खिलाफ एफआईआर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को अपने इसी फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसे हथियाने उसे अपने दबाव में रखने का आरोप लगाया है जिसके‌ बाद सुशांत सिंह राजपूत ने दबाव में आत्महत्या की थी। यही नहीं यही सारे आरोप सुशांत सिंह राजपूत कि बहन मीतू सिंह भी लगा रहीं हैं इन्हीं आरोपों के तहत परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : पप्पु गुस्से में अपनी बीवी को लेकर ससुराल गया, सास- क्या हुआ |

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी |

यो यो हनी सिंह की पत्नी है खूबसूरती की मिसाल, देखें तस्वीरें |

आज का मौसम : मौसम विभाग की चेतावनी, आज इन क्षेत्रों में होगी भारी बारिश |

अमिताभ बच्चन की जुम्मा चुम्मा गर्ल अब नजर आती हैं ऐसी, देखें तस्वीरें |