कंगना रनौत पर भड़कीं नगमा तो मिले मुंह बंद कर देने वाले जवाब
/

कंगना रनौत पर भड़कीं सलमान की अभिनेत्री नगमा तो मिला मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया है कि कंगना का पूरा करी है नेपोटिज्म की बुनियाद पर खड़ा है फिर कंगना की टीम ने बेहद गुस्से में जवाब दिया हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत खुलकर बॉलीवुड के लोगों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बॉलीवुड पर नेपोटिज्म से लेकर गुटबाजी तक के संगीन आरोप लगाते हुए कंगना रनौत कई बड़े फिल्म स्टार्स का नाम भी ले रही हैं। एक तरफ जहां लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं इंडस्ट्री के ही कुछ लोग उनके खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार कर चुके हैं।

कंगना पर भड़कीं नगमा

बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा इन दिनों आर्ट ऑफ लिविंग के साथ काम कर रही हैं, साथ ही राजनीति में भी सक्रिय हैं। इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत पर एक तगड़ा हमला बोलते हुए उन्हें एक नेपोटिज्म से बनी स्टार बताया है। जिसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की आलोचनाओं की झड़ी लगा दी है।

नगमा ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें कंगना की अलग-अलग फिल्मों के स्टार्स के साथ हैं। उनके साथ स्टार्स की तस्वीरों पर नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत की आलोचना लिखी हुई है।

पाखंडी हैं कंगना रनौत

नगमा ने कंगना रनौत पर तगड़ा हमला बोलते हुए उन पर नेपोटिज्म के जरिए बॉलीवुड में स्टार बनने का आरोप लगाया है। नगमा ने आरोप लगाया है की कंगना रनौत पाखंडी हैं और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अटेंशन पाने के लिए बॉलीवुड पर हमला बोल रही हैं। नगमा ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें कुछ इस तरह की बातें लिखी हैं।

  1. दीदी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आदित्य पंचोली के साथ की थी यह नेपोटिज्म से संबंधित हैं आदित्य पंचोली कंगना के बॉयफ्रेंड थे।
  2. दीदी ने इमरान हाशमी के साथ गैंगस्टर फिल्म में काम किया था वह भी नेपोटिजम से संबंधित हैं।
  3. दीदी कंगना नहीं महेश भट्ट के साथ काम किया था जो भी नेपोटिज्म से ही संबंधित हैं।
  4. दीदी ने अपनी पीआर मैनेजर भी अपनी बहन रंगोली को ही बना लिया जो कि एक नेपोटिज्म है।

यही नहीं नगमा ने आरोप लगाया कि कंगना रनौत लगातार फ्लॉप हो रही थी। जिसके बाद रितिक रोशन ने कंगना रनौत की मदद के लिए उन्हें कृष और काइट्स जैसी फिल्मों में काम दिया जो भी नेपोटिज्म से ही संबंधित है। रितिक रोशन के साथ कंगना को लेकर नगमा ने फोटो को लेकर जाहिर किया

  • दीदी का कैरियर दो बार फ्लॉप हुआ जिसके बाद रितिक रोशन ने उनकी मदद की और यह भी नेपोटिजम से ही संबंधित है।

नगमा ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया कि उनका पूरा करियर नेपोटिज्म की बुनियाद पर खड़ा हुआ है।

कंगना की तरफ से आए जवाब

इस पूरे मामले के बाद कंगना रनौत की टीम के जरिए ट्वीट करके सारे जवाब दिए गए हैं जिसमें आदित्य पंचोली को लेकर कहा गया है कि आदित्य पंचोली कंगना रनौत के बॉयफ्रेंड नहीं थे बल्कि वह उन्हें टॉर्चर करते थे। अनुराग बसु से आदित्य पंचोली के द्वारा मिलने की बातें पूर्ण रूप से बेबुनियाद हैं।

गैंगस्टर फिल्म में काम को लेकर कंगना रनौत की टीम ने जवाब दिया कि कंगना ने इस फिल्म में काम करने के लिए पहले ऑडिशन दिया था उसके बाद ही उनका सिलेक्शन हुआ था नेपोटिज्म के जरिए उन्हें फिल्म नहीं मिली थी।

रितिक रोशन के साथ कंगना रनौत की लॉन्चिंग को लेकर नगमा द्वारा लगाए आरोप पर कंगना की टीम ने कहा है कि रितिक रोशन की फिल्म काइट्स में उन्हें बैकग्राउंड आर्टिस्ट के रूप में शामिल किया गया था और उनका करियर खराब करने की कोशिश की गई थी और इस फिल्म में कंगना को एक छोटा स्टार साबित करने की कोशिशें हुईं थीं।

अपनी बहन रंगोली को पीआर मैनेजर बनाने पर कंगना रनौत की टीम ने जवाब दिया है कि कंगना को फेयरनेस क्रीम के एड्स ना करने उन्हें किसी भी तरह के शादी समारोह में डांस ना करने के चलते कोई भी पीआर टीम उनके साथ काम करना नहीं चाहती थी जिसके चलते ही उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल कोई अपनी पीआर मैनेजर बना लिया। इसके साथ ही कंगना ने नगमा पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी भी तरह के झूठ को फैलाना बंद करिए।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी कोरोना की वैक्सीन |

सिंधिया समेत राज्यसभा में नए सांसदों ने ली शपथ |

टिकटॉक बैन होने के बाद क्या कर रहे हैं ये फेमस टिकटॉकर्स, जाने |

शिल्पा शेट्टी से स्मृति ईरानी तक एक ही उम्र के हैं ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज |

हिंदी जोक्स: एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर खड़ा था, तभी आंटी बाहर आई |