एक ही उम्र के हैं ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, दिखने में है अंतर

शिल्पा शेट्टी से स्मृति ईरानी तक एक ही उम्र के हैं ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, फिर भी दिखने में है जमीन-आसमान का अंतर

इंडस्ट्री में सभी एक्टर्स अपनी फिटनेस का अच्छा ख्याल रखते है। कुछ सेलिब्रिटी ऐसे है जिनकी उम्र तो है लेकिन उनकी फिटनेस को देखते हुए उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता।

इंडस्ट्री में सभी एक्टर्स अपनी फिटनेस का अच्छा ख्याल रखते है। कुछ सेलिब्रिटी ऐसे है जिनकी उम्र तो है, लेकिन उनकी फिटनेस को देखते हुए उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता। ऐसे ही कुछ सेलेब्स है इंडस्ट्री में जिनकी उम्र तो सामान है, लेकिन उनकी फिटनेस में जमीन आसमान का अंतर है। आज ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बातएंगे आपको –

शिल्पा शेट्टी – स्मृति ईरानी –

शिल्पा शेट्टी और स्मृति ईरानी दोनों करीब 44 साल के हैं। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। अगर बात की जाये स्मृति ईरानी की तो दोनों की फिटनेस में जमीन आसमान का फर्क है। शिल्पा शेट्टी फिटनेस को लेकर आये दिन चर्चा में रहती हैं।

ऋतिक रोशन-राम कपूर –

 

ऋतिक रोशन और राम कपूर दोनों ही 45 साल के हैं। फिटनेस की बात की जाये तो तो दोनों लोगो का कोई मेल ही नहीं है। ऋतिक फिट रहने के लिए घंटो जिम करते हैं। ऋतिक को देखने से नहीं लगता है कि वो इतने उम्र के है।

हेमा मालिनी -फरीदा जलाल –

 

हेमा मालिनी और फरीदा जलाल दोनों ही करीब 70 के पार हो चुकी हैं। हेमा मालिनी अभी भी काफी फिट हैं, वहीं इन दोनों शख्सियत का भी कोई मेल नहीं है।

शाहरुख़ खान-आदित्य पंचोली –

 

शाहरुख़ खान और आदित्य पंचोली दोनों की उम्र करीब 56 साल है। शाहरुख़ खान गजब के फिट लगते हैं, आज भी और फिल्मो में लीड रोले प्ले करते हैं। दोनों का फिटनेस के मामले बहुत फर्क है।

करीना कपूर – ग्रेसी सिंह –

करीना और ग्रेसी की उम्र सामान है दोनों की उम्र 40 के करीब हैं। करीना एक बच्चे की माँ भी हैं। आज भी वो फिल्मो में सक्रिय हैं। दोनों की फिटनेस में फर्क है। करीना आज भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देती हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत पर भड़कीं सलमान की अभिनेत्री नगमा तो मिला मुंहतोड़ जवाब |

गोमतीनगर थाने की दीवार पर रिश्वत लेते बना दी कानून की देवी की पेटिंग |

सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया डरावना बयान, बद-से-बदतर हो सकती है भारत की अर्थव्यवस्था |

अब मेड इन इंडिया होंगे एप्पल के आइफोन, कम हो सकती हैं कीमतें, जाने डिटेल्स |

पहली बार छलका पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले का दर्द, कहा |