टिकटॉक बैन होने के बाद क्या कर रहे हैं ये फेमस टिकटॉकर्स

टिकटॉक बैन होने के बाद क्या कर रहे हैं ये फेमस टिकटॉकर्स, जाने

टिकटॉक की धूम ने पूरी दुनिया को नचाया। हर वर्ग के लोगों को अपना आदी बनाया। टिकटॉक के माध्यम से लोगों ने अपने अंदर छिपी प्रतिभा को सार्वजनिक किया। देश में टिकटॉक बन्द होने के बाद आलम ये है कि लोग अवसाद से घिर गए हैं आईये जानते हैं कि आज ये टिकटॉकर्स क्या कर रहे हैं, किस तरह अपने फैंस से जुड़े हुए है और किस तरह मनोरंजन कर रहे है।

जन्नत जुबैर –

टीवी सीरियल “फुलवा” से जन्नत ज़ुबैर टीवी का एक जाना-माना चेहरा हैं। वहीं टिकटॉक के जरिये उन्होंने 28 मिलियन फ़ॉलोअर्स थे। ऐप बैन हो जाने के बाद से वो अपना यूटयूब चैनल चला रही हैं। हाल ही में जन्नत का एक नया गाना भी रिलीज़ हुआ है। इस गाने पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज़ हो गए हैं।

समीक्षा सूद –

समीक्षा सूद भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं और टिकटॉक बैन होने के बाद नये शोज़ करने का इंतज़ार कर रही हैं। समीक्षा के टिकटॉक पर 24 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स थे। आज समीक्षा यूटयूब के द्वारा अपने फैंस का मनोरंजन कर रही हैं।

मिस्टर फ़ैज़ू –

 

टिकटॉक के जरिये मिस्टर फ़ैज़ू ने बहुत सुर्खिया बटोरी है। वह एक बेहतरीन क्रिकेटर भी हैं। फ़ैज़ू शेख़ ने गोवा और मुंबई के बीच हुई रणजी ट्रॉफ़ी खेली थी। फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस समय वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब वीडियो पर फ़ोकस कर रहे हैं।

विशाल पांडे-

 

टिकटॉक पर विशाल के जबरदस्त फैन फॉलोविंग थी टिकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने ज़ी म्यूज़िक के साथ एक वीडियो भी किया था। जिसे उनके फैंस ने काफी प्यार बटोरा। अब विशाल अपनी टीम के साथ मिल कर यूट्यूब वीडियो बनाते हैं। चैनल का नाम Teentigada है। यह चैनल टिकटॉक के टाइम में भी था।

भावीन भानुशाली –

 

इंडिया के टॉप टिकटॉकर्स में भानुशाली का नाम भी शुमार है। भावीन टीवी और फ़िल्म एक्टर हैं। Teentigada के लिये वीडियो बनाने के साथ-साथ इन दिनों वो अपनी आगामी फ़िल्म वेलापंथी की शूटिंग में बिज़ी हैं।

रियाज़ अली –

 

रियाज़ अली की उम्र अभी 16 साल है बहुत ही कम उम्र में टिकटॉक से काफ़ी शोहरत हासिल कर ली थी। टिकटॉक पर रियाज़ के 24 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स थे। इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूज़िक वीडियोज़ भी किये। टिकटॉक के बाद वो इंस्टाग्राम वीडियो पर फ़ोकस कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं।

आवाज़ दरबार-

आवाज़ दरबार tiktoker होने के साथ साथ एक कोरियोग्राफ़र भी हैं। TikTok पर काफ़ी संख्या में फ़ॉलोअर्स बटोरने के साथ-साथ उन्हें फैंस का ख़ूब प्यार भी मिला है। टिकटॉक के बाद वो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाकर लोगों को मनोरंजन कर रहे हैं।

अवनीत कौर –

 

अवनीत को भी टिकटॉक पर बहुत प्यार मिला है। टिकटॉक पर 17 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स थे। ऐप बैन होने के बाद अब वो यूट्यूब वीडियो बना रही हैं।अवनीत को किताबो से भी प्यार हैं। वो किताबो के साथ भी ज्यादा समय व्यतीत करती है।

अरिशफ़ा ख़ान –

अरिशफा खान ने भी बहुत ही कम उम्र में अपनी एक्टिंग से हज़ारो दिलो पर राज़ किया है। मात्र 17 साल की उम्र में अरिशफ़ा ख़ान ने टिकटॉक पर ख़ूब नाम कमाया। अरिशफ़ा ख़ान के टिकटॉक पर 19 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स थे। इस समय इंटाग्राम और यूट्यूब पर वीडियो बनाती हैं।

निशा गुरगैन –

 

निशा गुरगैन ने भी टिकटॉक पर काफ़ी पॉपुलर वीडियोज़ बनाये थे, अपने फैंस का मनोरंजन भी किया था। वो एक म्यूज़िक वीडियोज़ में भी नज़र आई थी। वहीं टिकटॉक बैन होने के बाद वो क्या कर रही हैं, इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत पर भड़कीं सलमान की अभिनेत्री नगमा तो मिला मुंहतोड़ जवाब |

गोमतीनगर थाने की दीवार पर रिश्वत लेते बना दी कानून की देवी की पेटिंग |

सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया डरावना बयान, बद-से-बदतर हो सकती है भारत की अर्थव्यवस्था |

अब मेड इन इंडिया होंगे एप्पल के आइफोन, कम हो सकती हैं कीमतें, जाने डिटेल्स |

पहली बार छलका पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले का दर्द, कहा |