सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार, कबूला ये सच
/

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार, श्वेता सिंह ने कही ये बात

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने पर रिया चक्रवर्ती लगातार एनसीबी के सवालों के घेरे में हैं। वहीं मंगलवार को एनसीबी ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद अब रिया का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा और साथ ही कोरोना टेस्ट भी होगा। सूत्रों के अनुसार आज रिया चक्रवर्ती से शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट कर लिया गया है।

रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता ने कही ये बात

वहीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का ट्वीट सामने आया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “भगवान हमारे साथ है।”

रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी का बयान

वहीं दूसरी तरफ रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि,

“मेरे पास खुश होने की कोई वजह नहीं। रिया के खिलाफ एनसीबी को सबूत मिले होंगे, तभी तो उनकी गिरफ्तारी हुई है। मैं इतना चाहता हूं कि सुशांत की मौत का सच सभी के सामने आए। रिया अब सबके सामने एक्सपोज हो चुकी है और ये साफ हो गया कि ड्रग्स पैडलर्स संग रिया के रिश्ते थे। मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं  थी और बिहार पुलिस को जांच करने नहीं दी गई।  मैं रिया पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं।”

NCB दफ्तर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के परिवार को उनकी गिरफ्तारी की जानकारी दे दी। साथ ही एनसीबी दफ्तर के बाहर की सुरक्षा बढ़ाई गई। वहीं ड्रग्स केस में एनसीबी ने अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। कुछ ही देर में रिया का मेडिकल टेस्ट भी होगा।

रिया ने पहले खुद के शामिल होने से किया था इनकार

बता दें कि सुशांत सिंह केस में प्रवर्तन निदेशालय  की जांच में रिया चक्रवर्ती व शौविक चक्रवर्ती के फोन में ड्रग्स के बारे में चैट सामने आई थी। इस चैट को ईडी ने सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हवाले कर दिया था। जिसके बाद एनसीबी ने यह जांच अपने हाथ में ले ली थी और केस से संबंधित कई कथित ड्रग पेडलर्स को हिरासत में ले लिया था।

कुछ समय पहले ही इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि उनका दूर-दूर तक ड्रग्स से कोई नाता नहीं है। मगर जब रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई तो मामला उलटा निकला। व्हाट्सएप चैट में ये प्रमाण मिले कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मंगवाती थीं। जो बातें उन्होंने इंटरव्यू में कही थीं और जो बातें उन्होंने पूछताछ के दौरान बताई हैं दोनों में अंतर पाया गया है। इसके बाद से ही एनसीबी की टीम ने रिया पर सख्ती दिखाई।

वहीं दूसरी तरफ रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने पहले से ही शिकंजा कस दिया है। अचानक से रिया के घर पर एनसीबी की टीम ने छापा मारा और छानबीन की थी। जिसके बाद शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया गया।

रिया चक्रवर्ती ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वो शौविक और सैमुएल मिरांडा के जरिए ड्रग्स मंगवाती थी। हालांकि रिया ने फिर इस बात को दोहराया है कि वो खुद कभी ड्रग्स नहीं लेती थी, सिर्फ सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स मंगवाती थी। बता दें, सुशांत का परिवार लंबे समय से रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। सुशांत के पिता ने रिया को अपने बेटे की मौत मामले में मुख्य आरोपी बताया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

संदीप सिंह ने दुबई कनेक्शन पर खोला राज, बताई थम्स अप दिखाने की वजह |

अर्जुन और मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बना मजाक तो अमृता अरोड़ा |

कॉल डिटेल्स से खुला राज कैसे थे सुशांत के उनके पिता के साथ रिश्ते, जानिए |

SSR केस में बुरा फंसे करण जौहर, अब आमिर खान के भाई ने लगाया ये आरोप |

REPORTS: AIIMS की टीम का शक सुशांत की गला दबा के हुई है हत्या |