संदीप ने दुबई कनेक्शन पर खोला राज बताई थम्स अप दिखाने की वजह
/

संदीप सिंह ने दुबई कनेक्शन पर खोला राज, बताई थम्स अप दिखाने की वजह

मुंबई : सुशांत मामले में कुछ दिन पहले संदीप सिंह केस के बड़े अहम विक्टिम माने जा रहे थे. संदीप ने खुद को सुशांत का दोस्त बताया था. उन्होंने बताया था कि सुशांत और उनके बीच पहले बहुत अच्छी दोस्ती थी, लेकिन कुछ दिन बाद दोनों के बीच बात करीब 1 साल से बंद थी. ऐसे में यह सवाल उठ रहा था कि जब 1 साल पहले सुशांत के साथ उनकी बातचीत बंद हुई थी तब उन्होंने उनसे बात करने की कोशिश क्यों नहीं की और फिर अचानक उनकी दोस्ती सुशांत के मौत वाले दिन से फिर से कैसे हो गयी, लेकिन आपको बता देते हैं कि संदीप ने सुशांत मौत के मामले में कई सारी बड़ी बातें सामने लाये हैं. एक इंटरव्यू के दौरान संदीप ने ये भी कहा कि उन्हें सच से भागने की कोई जरूरत नहीं है……

संदीप सिंह ने कहा कि “मैं मेडिकल जाँच के लिए तैयार हूँ”

बता दें कि खुद को सुशांत का दोस्त कहने वाले संदीप सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बयान दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि

“मैं सुशांत का दोस्त था कोई दुश्मन नहीं था, जिससे मुझे डर लगेगा. मैं किसी भी मेडिकल जाँच के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ. मेरे बारे में इससे पहले जितनी भी बातें हुई सारी की सारी अफवाह थी. मैंने कभी अपने कॉल डिटेल्स छुपाने की कोशिश नहीं की है. सभी मीडिया वालों के पास मेरा कॉल डिटेल्स है.”

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आप चाहे तो मेरे पुराने सारे रिकार्ड्स चेक कर लीजिये.

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को संदीप ने बताया अफवाह

दुबई अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के बारे में संदीप ने कहा कि

“सारी अफवाहों में से यह भी एक अफवाह ही है. जी हाँ ये बात सच है कि है कि मैं अपने दोस्तों से मिलने दुबई जाता रहता हूँ, लेकिन ये सच नहीं है कि मेरा किसी अंडरवर्ल्ड के साथ कोई भी कनेक्शन है. मैं वहां ये सब करने नही जाता। अगर ऐसा होता तो मैं अभी तक कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चूका होता.”

रिया से पहली बार सुशांत की मौत के बाद मिले थे

रिया से जान-पहचान के मामले में संदीप ने कहा कि

“मैं रिया चक्रवर्ती को नहीं जानता और न ही मेरा उनके साथ किसी भी तरह का कोई कांटेक्ट है. मैंने रिया को सुशांत के मौत वाले दिन ही देखा था. हम दोनों पहली बार उसी दिन मिले थे. इससे पहले ना तो वो मुझे जानती थीं और न मैं उन्हें. शायद सुशांत ने मेरे बारे में रिया से कभी डिसकस नहीं किया होगा. इसलिए वो मुझे नहीं जानती थीं.”

मराठी भाषा में पूछने पर मैंने थम्स अप किया

आपको बता दें कि संदीप सिंह शक के घेरे में इसलिए भी हैं, क्योकि उन्होंने अस्पताल में पुलिस वाले को थम्स अप करते देखा गया था. इस बात पर संदीप का कहना है कि

“उस दिन संदीप सुशांत की बहन मीतू दीदी को लेकर अस्पताल पहुंचे थे. तब वहां पहले से ही बहुत सारे मीडिया वाले और पुलिस वाले मौजूद थे. अंदर जाने के दौरान उनसे एक पुलिस ने मराठी भाषा में पूछा था कि संदीप सिंह कौन है? जिसके जवाब में मैंने उस वक्त थम्स अप किया था और यह मेरी सबसे बड़ी गलती थी. जिसका सब लोगों ने मतलब निकाला कि मैंने इशारा करते हुए उस पुलिस को यह बताया कि उनका काम हो गया है.”

पुलिस ने सुशांत के बैडरूम तक संदीप और वहां मौजूद लोगों को जाने नहीं दिया

सुशांत के मौत पर संदीप ने कहा कि

“पुलिस ने हमें 14 जून को उनके बैडरूम क्या हमें तो ऊपर ही जानें नहीं दिया था. सुशांत की बॉडी को नीचे लाने के बाद हम जितने लोग भी वहां पर मौजूद थे, उनलोगों से हमारा नंबर लिया गया और हमसे पूछा गया कि हम लोग कौन हैं? इसके बाद वो लोग बॉडी लेकर अस्पताल चले गए. कुछ देर बाद पुलिस का फोन आया और उन्होंने सुशांत के परिवार को और सुशांत का आईडी लेकर अस्पताल पहुंचने को कहा. जिसके बाद मैं मीतू दीदी को लेकर अस्पताल पहुंचा. उन्होंने कहा कि सीबीआइ की टीम इस पुरे मामले की जाँच कर रही है. तो उम्मीद है कि जल्दी-ही हमें इस बात का पता चल जायेगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या की गई थी. अगर सुशांत ने आत्महत्या की तो उसके पीछे की वजह क्या थी?”

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह ने दिया था FAU G गेम का कॉन्सेप्ट? गेम बनाने वाली कंपनी ने दिया ये जवाब |

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार, श्वेता सिंह ने कही ये बात |

करोड़ो की ये कार सिर्फ 3700 किमी चला मात्र 30 लाख में बेच रहे हैं अमिताभ बच्चन, जाने वजह |

सोना खरीदने से पहले हो जाएं सावधान, फंस सकता है आपका पैसा, जानें ये जरूरी बातें |

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने आकर्षित किया सबका ध्यान, तस्वीरें हो रही है वायरल |