रिया के टी शर्ट पर लिखा है कुछ ऐसा जिसने खिंचा सभी का ध्यान
/

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने आकर्षित किया सबका ध्यान, तस्वीरें हो रही है वायरल

रिया चक्रवर्ती जब आज एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने ध्यान आकर्षित किया। रिया चक्रवर्ती की आज की यह फोटो सोशल मीडिया पर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई और एनसीबी ने भी अपनी जांच का दायरा बढ़ा लिया। रिया और भाई शौविक की व्हाट्सप्प चैट खुलासे के बाद एनसीबी ने रिया के घर छापा मारा। फिर शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स मामले में पूछताछ की। उन्होंने कई खुलासे किये फिर गिरफ्तार कर लिया। फिर रिया से मामले में पूछताछ शुरू की आज रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ चली हालाँकि अब उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती जब आज एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने ध्यान आकर्षित किया। रिया चक्रवर्ती की आज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो के वायरल होने की कुछ खास वजह भी है। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया और इस पर एक मैसेज भी लिखा था।

टी -शर्ट पर लिखा था –

रिया चक्रवर्ती की इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम…’ इस तरह रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे यह काफी कुछ कह जाते हैं। इस तरह उनकी यह टीशर्ट की फोटो खूब देखी जा रही है।

 

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से इस समय ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही है। वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कई जांच एजेंसियों की पड़ताल से गुजर रहा है। इस मामले में एनसीबी ,सीबीआई, ईडी की जांच पड़ताल जारी है। अब तक सीबीआई भी कई लोगो से पूछताछ कर चुकी है। गौरतलब है कि 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

संदीप सिंह ने दुबई कनेक्शन पर खोला राज, बताई थम्स अप दिखाने की वजह |

अर्जुन और मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बना मजाक तो अमृता अरोड़ा |

कॉल डिटेल्स से खुला राज कैसे थे सुशांत के उनके पिता के साथ रिश्ते, जानिए |

SSR केस में बुरा फंसे करण जौहर, अब आमिर खान के भाई ने लगाया ये आरोप |

REPORTS: AIIMS की टीम का शक सुशांत की गला दबा के हुई है हत्या |