मलाइका अरोड़ा का मजाक बनता देख गुस्सा हुई अमृता अरोड़ा, कहा...
/

अर्जुन और मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बना मजाक तो अमृता अरोड़ा ने गुस्से में कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के चर्चे बॉलीवुड में आजकल बहुत हो रहे हैं. बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा एक हॉट और बोल्ड लुक के लिए जाने जाती हैं. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट आइटम गर्ल मानी जाती हैं. हम आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी करने वाले थे. कुछ समय पहले यह भी खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उसके कुछ दिन बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड यानी कि मलाइका अरोड़ा भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई.

सोशल मीडिया के सभी साइट चाहे वह फेसबुक हो या व्हाट्सएप हो या फिर इंस्टाग्राम हो हर जगह यह खबर फैल चुकी है. सोशल मीडिया पर उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है. सभी लोग मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के एक साथ कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से मजाक उड़ा रहे हैं.

 

मलाइका अरोड़ा का मज़ाक बनाने पर उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने दिया जवाब

मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिस तरह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनका मजाक उड़ाया है, इस पर मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने सब को फटकार लगाते हुए बयान दिया है. हम आपको बता दें कि जहां पर मलाइका अरोड़ा की जांच करवाई गई थी, वहां के किसी मेडिकल स्टाफ ने मलाइका की रिपोर्ट को लेकर बयान दिया था, इसके बाद सभी ने मलाइका का खूब मजाक उड़ाया. इन सब को जानते हुए अमृता अरोड़ा खुद के गुस्से को काबू में नहीं कर पाए और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना गुस्सा जाहिर कर दिया.

अमृता अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ” एक अभिनेत्री होने की क्या यही कीमत है? क्या यह सब नॉर्मल है??? मेरी बहन मलाइका अरोड़ा की रिपोर्ट व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया साइट्स पर डाल दिया गया “.

वैसे भी मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से काफी परेशानी में हैं और वह खुद के ठीक होने की प्रार्थना कर रही हैं. इन सबके बावजूद मेरी बहन को यह सब भी झेलना पड़ रहा है, क्या यही इंसानियत है? मुझे यह सब बहुत ही दुखद घटना की तरह महसूस हो रहा है.

 

 

मलाइका ने ट्वीट करते हुए खुद दी जानकारी

बता दे कि मलाइका अरोड़ा ने कोरोना पॉजिटिव हो जाने पर ट्वीट करते हुए खुद ही जानकारी दी थी. मलाइका अरोड़ा ने लिखा, “आज मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं, लेकिन फिलहाल मैं अच्छा महसूस कर रही हूं, मुझ में कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं. मैं सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रही हूं. तब तक फिलहाल मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है”.

मलाइका अरोड़ा ने अपने फैंस और सभी लोगों से यह विनती की है कि ”कृपया आप सभी लोग शांत रहें और सुरक्षित रहें. आप सभी ने मेरा साथ दिया उसके लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया”.

 

 

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने यह भी कहा कि ”मलाइका अरोड़ा की कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट कैसे लीक हो गए क्या पेशेंट और डॉक्टर का यही रिश्ता होता है हमें एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए. इस तरह से किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. दूसरों पर गलत कमेंट करना बंद कीजिए आप सभी लोग”.

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के अच्छे स्वास्थ्य की हम सभी कामना करते हैं. मलाइका के फैंस और उनके परिवार वाले भी यही चाहते हैं कि मलाइका अरोड़ा के अगले कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट में वह करोना वायरस नेगेटिव पाई जाए.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह ने दिया था FAU G गेम का कॉन्सेप्ट? गेम बनाने वाली कंपनी ने दिया ये जवाब |

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार, श्वेता सिंह ने कही ये बात |

करोड़ो की ये कार सिर्फ 3700 किमी चला मात्र 30 लाख में बेच रहे हैं अमिताभ बच्चन, जाने वजह |

सोना खरीदने से पहले हो जाएं सावधान, फंस सकता है आपका पैसा, जानें ये जरूरी बातें |

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने आकर्षित किया सबका ध्यान, तस्वीरें हो रही है वायरल |