करोड़ो की ये कार मात्र 30 लाख में बेच रहे हैं अमिताभ बच्चन
/

करोड़ो की ये कार सिर्फ 3700 किमी चला मात्र 30 लाख में बेच रहे हैं अमिताभ बच्चन, जाने वजह

हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीत कर वापस अपने काम पर लौट आए हैं। केबीसी की शूटिंग भी शुरू कर दी है और हाल ही में केबीसी का

हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीत कर वापस अपने काम पर लौट आए हैं। केबीसी की शूटिंग भी शुरू कर दी है और हाल ही में केबीसी का प्रोमो भी आ चूका है। सोशल मीडिया के जरिये अमिताभ बच्चन ने बताया था कि उनके घर एक और कार की एंट्री हो गई है। खबरों के अनुसार उन्होंने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है। इंटरनेट पर मौजूदा जानकारी के अनुसार इस कार की कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपए है।

इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम पर है। जानकारी के अनुसार बिग बी अपनी पुरानी कार जिसकी कीमत करोड़ों में है, बेच रहे हैं। वे करोड़ों की इस कार को बहुत ही सस्ती कीमत पर बेच रहे हैं। अमिताभ बच्चन को गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें खड़ी हैं।

इस कार को बेच रहे हैं बिग बी –

अमिताभ बच्चन के पास लग्जरी स्पोर्ट्स कार Porsche Cayman S है। कई बार इस कार को अमिताभ और अभिषेक बच्चन को ड्राइव करते हुए देखे गए हैं। सफेद रंग की यह स्पोर्ट्स कार 14 साल पुरानी है और उन्होंने इसे 2006 में खरीदी थी। इसकी खास बात यह है कि यह कार मात्र 3700 किमी ही चली है और कार के ऊपर एक स्क्रैच तक नहीं है। हालांकि इसके बिकने की जो बड़ी वजहें सामने आ रही है वो यह है कि या तो गैराज में ज्यादा कारें या फिर इसका 14 साल पुराना होना।

सूत्रों के अनुसार 15 साल बाद कार का फिर से रजिस्ट्रेशन कराना होगा। सरकार भी इस पॉलिसी में कुछ बदलाव करने वाली है। शायद यही वजह है कि करोड़ों की कीमत वाली कार को 30 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं इस कार की ख़ास बात यह है कि नंबर भी वीआईपी नंबर है। पिछले साल अमिताभ ने अपनी रॉल्स रॉयस घोस्ट को बेचा था, उस कार को विधु विनोद चोपड़ा से गिफ्ट में मिली थी।

नयी कार का भी नंबर है खास

रोल्स रॉयस जैसी कार के मालिक अमिताभ बच्चन के कलेक्शन में एक और कार जुड़ गई है। इस कार का नंबर MH02FJ4041 है। इसका कुल योग 11 होता है, जिसे अमिताभ बच्चन लकी नंबर मानते हैं और उनका जन्मदिन भी 11 अक्टूबर को ही आता है। इसके अलावा उनके पास रेंज रोवर ऑटोबॉयोग्राफी है, जिसे बिग बी ने कस्टमाइज करवाया है।

इस कार की शुरुआती कीमत करीब 49 लाख रुपए है। जब अमिताभ बच्चन के बंगले की पार्किंग में मिनी कूपर देखी गई तो अफवाहें थी कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने इसे आराध्या को उसके जन्मदिन पर गिफ्ट की है। इसके बाद अमिताभ ने फैंस को बताया था किया कि इस कार को गिफ्ट के रूप में अभिषेक ने उन्हें दिया है। इसकी कीमत 26.6 से 29.9 लाख रुपए के बीच है।

ये कारें पहले से हैं शामिल

आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन की गैराज में कई कारें पहले से शामिल है। टोयोटा की लैंड क्रूजर जिसकी कीमत करीब 1.20 करोड़ रुपए है। मर्सेडीज की सेडान इसकी शुरुआती कीमत करीब 56 लाख रुपए है। उनके पास बेंटली कॉन्टीनेंटल GT इसकी शुरुआती कीमत 4.04 करोड़ रुपए है। इनमें Mercedes SL500, Lexus LX470, BMW X5, BMW 7 Series और Mercedes S320 जैसी कारें शामिल हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

संदीप सिंह ने दुबई कनेक्शन पर खोला राज, बताई थम्स अप दिखाने की वजह |

अर्जुन और मलाइका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बना मजाक तो अमृता अरोड़ा |

कॉल डिटेल्स से खुला राज कैसे थे सुशांत के उनके पिता के साथ रिश्ते, जानिए |

SSR केस में बुरा फंसे करण जौहर, अब आमिर खान के भाई ने लगाया ये आरोप |

REPORTS: AIIMS की टीम का शक सुशांत की गला दबा के हुई है हत्या |