कॉल डिटेल्स से खुला राज कैसे थे सुशांत के पिता के साथ रिश्ते
/

कॉल डिटेल्स से खुला राज कैसे थे सुशांत के उनके पिता के साथ रिश्ते, जानिए

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और बड़ा खुलासा सामने आया है। सुशांत और उनके पिता के कॉल डिटेल्स के मुताबिक दोनों के बीच अच्छे सबंध थे. दोनों के बीच अक्सर व्हाट्सप्प कॉल के जरिये बातचीत होती रहती थी. एक बार फिर रिया का झूठ सबके सामने आ गया है. दरअसल, रिया ने अपने बयान में सुशांत के पिता और बहनों पर आरोप लगाया था कि सुशांत के साथ उनलोगों के अच्छे रिश्ते नहीं थे. जबकि कॉल डिटेल्स, वीडियो को देख कर ये साफ़ जाहिर हो जाता है कि सुशांत का अपने परिवार वालों के साथ अच्छे ही नही बल्कि बहुत अच्छे रिश्ते थे. सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले यानी 6 जून को सुशांत और उनके पिता ने व्हाट्सप्प कॉल पर बातचीत भी थी. रिया ने यह सारे झूठ किस बुनियाद पर बोले थे ये तो केवल उन्हीं को पता होगी.

रिया का झूठ एक बार फिर बेनकाब

बता दें कि रिया ने अपने बयान में सुशांत के पिता पर आरोप लगाया था कि सुशांत अक्सर अपने परिवार के वजह से परेशान रहते थे. रिया ने यह भी कहा था कि सुशांत का उनके पिता या बहनों के साथ अच्छे रिश्ते नहीं थे, लेकिन एक बार फिर रिया का झूठ बेकनाब हो गया है. सुशांत और उनके पिता के बीच हुई बातों का कॉल डिटेल्स सामने आया है. जिससे रिया द्वारा लगाया गया आरोप गलत साबित हुआ है.

कॉल डिटेल्स के मुताबिक 18 मई,2020 को दोनों पिता और बेटे के बीच 627 सेकंड यानि लगभग साढ़े 14 मिनट बातें हुई है. 19 मई को 344 सेकंड यानि लगभग साढ़े 4 मिनट की बातचीत हुई थी. वहीं सुशांत की मौत के 8 दिन पहले भी सुशांत ने अपने पिता से व्हाट्सअप पर बातचीत की थी. जाहिर है कि दोनों के बीच कॉल और मैसेज दोनों पर बात होती थी.

अपनी बहनों के साथ भी रहते थे खुश

वहीं रिया ने सुशांत की बहनों पर भी आरोप लगाया था, लेकिन रिया का यह झूठ भी बेनकाब हो चूका है. कुछ दिन पहले ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुशांत अपनी बहनों के साथ बहुत खुश नज़र आ रहे थे. ऐसे में रिया का आरोप लगाना व्यर्थ हो गया.

उस वीडियो में सुशांत अपनी बहनों के साथ अपनी फिल्म “एमएस धोनी” की सफलता को सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे थे. रिया का कहना था कि सुशांत अपनी बहनों की वजह से अक्सर परेशान रहा करता था. जब सुशांत अपनी बहन के घर चंडीगढ़ गया था, तब भी वहां से अपनी मर्ज़ी से जल्द ही वापस लौटकर आ गया था.

सुशांत के पिता के मैसेज का रिप्लाई ना ही रिया ने दिया था और ना ही श्रुति मोदी ने

बता दें कि सुशांत के पिता ने फरवरी, 2020 को रिया और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी दोनों को टेक्स्ट मैसेज किया था. जिसमें उन्होंने अपने बेटे के बारे में पूछा था, लेकिन दोनों में से किसी ने भी उनके मैसेज का रिप्लाई देना जरूरी नहीं समझा। उनके पिता ने श्रुति मोदी को टेक्स्ट में लिखा था कि “मेरी तबियत भी खराब रहती है. मेरे बेटे सुशांत का सारा काम तुम ही संभालती हो और देखती हो. मुझे मेरे बेटे से मिलने के लिए मुंबई जाना है. तो तुम मेरे लिए फ्लाइट की टिकट बुक करवा दो.”

जिसका श्रुति मोदी ने ना तो रिप्लाई दिया और ना ही टिकट बुक करवाई। बता दें कि श्रुति मोदी, सुशांत की मैनेजर से पहले रिया चक्रवर्ती की मैनेजर थी. इसके अलावा रिया को जो टेक्स्ट किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि “मैं अपने बेटे सुशांत के बारे में जानना चाहता हूँ.”

सुशांत के परिवार को बदनाम करने की साजिस में रिया नाकामयाब

रिया ने उनके परिवार पर तब आरोप लगाने शुरू किये थे जब सुशांत का परिवार सुशांत की मौत के लिए रिया को जिम्मेदार ठहरा रहा था. जिसके बाद रिया ने एक के बाद एक आरोप लगाए उनके परिवार के लोगों पर. 5 साल से अपने पिता के साथ कांटेक्ट में नहीं होने की बात कही थी. लेकिन कॉल डिटेल्स में तो जो बात सामने आई उसमें सुशांत अपने पिता को कॉल भी करते थे उनके पिता भी उन्हें कॉल करते थे. दोनों के बीच टेक्स्ट मैसेजस होती थीं. जैसे गुड मॉर्निंग, गुड नाईट, इत्यादि। अपने पिता की बातों पर सुशांत अपनी प्रतिक्रिया भी देते थे. रिया ने ऐसे गलत आरोप लगा कर उनके परिवार को बदनाम करने की जो साजिस करती रहीं है. उसमें वो नाकामयाब रहीं.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह ने दिया था FAU G गेम का कॉन्सेप्ट? गेम बनाने वाली कंपनी ने दिया ये जवाब |

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती हुईं गिरफ्तार, श्वेता सिंह ने कही ये बात |

करोड़ो की ये कार सिर्फ 3700 किमी चला मात्र 30 लाख में बेच रहे हैं अमिताभ बच्चन, जाने वजह |

सोना खरीदने से पहले हो जाएं सावधान, फंस सकता है आपका पैसा, जानें ये जरूरी बातें |

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने आकर्षित किया सबका ध्यान, तस्वीरें हो रही है वायरल |