'तारक मेहता' की 'अंजली भाभी' ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह
/

‘तारक मेहता’ की ‘अंजली भाभी’ ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह, कही ये बात

मुंबई: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। दर्शकों  ने हमेशा से ही इस शो के हर किरदार को पसंद करने के साथ ही सराहा भी हैं। वहीं अब कई एक्टर्स ने शो को अलविदा कह रहे हैं। बीते पिछले दिनों अंजली भाभी का किरदार निभाने व दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया।

जिसके बाद नेहा मेहता ने शो छोड़ने की वजह और अपने फ्यूचर की प्लानिंग्स के बारे में बताया है। एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि ‘मुझे फील हुआ कि अब मुझे आगे बढ़ना चाहिए। मुझे फिल्मों और वेब सीरीज जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी काम करना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप किसी प्रोजेक्ट से काफी लॉन्ग टाइम तक जुड़े रहते हैं। तो आप कम्फर्ट जोन में चले जाते हैं और किसी भी अन्य अवसरों के बारे में नहीं सोच पाते  हैं।

आगे नेहा मेहता कहती हैं कि पिछले कुछ सालों में मेरे पास कई तरह के ऑफर्स आए, लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह शो मेरी फैमिली है।

शो छोड़ने का कारण पूछने पर नेहा मेहता ने जवाब दिया कि मैं इसपर कुछ भी नहीं कहूंगी। बस मुझे लगा कि बिना किसी प्रॉब्लम के मुझे शो से बाहर जाना चाहिए। वहीं आगे कहा कि मैं पिछले कुछ टाइम से इस शो को छोड़ना चाहती थी और जैसा कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी कहते हैं कि ‘द शो मस्ट गो ऑन’।

नेहा मेहता ने कहा कि वह असित मोदी की रिस्पेक्ट करती हैं और अगर वह उन्हें शो पर वापस बुलाते हैं, तो वह इस बारे में सोच सकती हैं।

नेहा मेहता तारक मेहता के शो से पिछले बारह सालों से जुड़ी हुईं थीं। जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए इस शो को छोड़ने की जानकारी भी दी थी। उन्होंने अपनी बात ये कहकर खत्म की थी कि- शो जारी रहना चाहिए। ऐसे में उनके शो छोड़ने पर उनके फैंस का दिल टूट गया है।

बताते चलें कि नेहा मेहता की जगह अब एक्ट्रेस सुनयना फौजदार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘अंजली भाभी’ के किरदार में दर्शकों को नजर आएंगी।

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पर फिल्माया गया ये रोमांटिक गाना |

9 एक्ट्रेस जिनके प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया से चली पता |

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का-नताशा ने पहनी है एक जैसी ड्रेस, जाने क्या है कारण |

सस्ता सोना खरीदने का आखिरी मौका, जानें कब, कहां, कैसे और किस कीमत पर मिलेगा |

सिर्फ सूट सलवार में ही नहीं वेस्टर्न में भी खूबसूरत दिखती हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें |