प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का-नताशा ने पहनी है एक जैसी ड्रेस, जाने क्या है कारण

क्रिकेटर कोहली पिता बनने की इच्छा जाहिर करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई। बता दें कि- हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कोहली अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डैडी बनने की जानकारी साझा की। जिसके बाद दिनभर ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विरुष्का को बधाईयां देने का दौर शुरू हो गया था।

ट्विटर पर चंद मिनटों में विराट और अनुष्का शर्मा के नाम से हैशटैग ट्रेंड करना लगा, लेकिन आज हम आपकों उस ड्रेस के बार में बताने जा रहे हैं। जो अनुष्का शर्मा ने मैटरनिटी के इन दिनों ड्रेस पहनकर फोटो क्लिक कराई। फिर उनके पति विराट कोहली ने ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। ऐसी क्या खास बात है इस ड्रेस में..आइए जानते हैं विस्तार से…

इस ड्रेस को मैटरनिटी के दिनों में क्यों पहना जाता है!

 

विदित है कि- बिते गुरूवार को विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो फैंस के साथ शेयर की। इस खास ब्लैक कलर की ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा था। जो कि इस बात की तसदीक कर रहा था कि- बहुत ही जल्द परिवार में नए मेहमान का आवागन होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि- मैटरनिटी के मौके पर जो ड्रेस अनुष्का ने पहनी थी, वो ऑस्ट्रेलियन ब्रांड निकोल्स की है। ये ड्रेस इसलिए खास हो जाती है, क्योंकि मैटरनिटी के लिए एकदम परफेक्ट मानी जाती है।

अनुष्का ने नताशा की तरह ब्लैक ड्रेस पहनकर फोटो क्लिक कराया

 

इसके साथ ही इस ड्रेस का बस्टलाइन पर बना इलास्टिक डिजाइन इसे खास बनाता है। अनुष्का इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है। इससे पहले भारतीय प्लेयर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा मां-बाप बन गए हैं। हार्दिक की वाइफ नताशा ने भी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। उनकी मैटरनिटी फोटोशूट भी अनुष्का की तरह लाइमलाइट में आया था। इसलिए हम यहां पर नताशा स्टेनकोविक का जिक्र कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भी प्रेगनेंसी के टाइम सेम टू सेम अनुष्का की तरह ड्रेस पहनी थीं।

नताशा ने परिवार के संग मोमबत्तियां जलाई

 

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की पत्नी पर ये ड्रेस काफी सूट कर रही थी। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने उनके साथ कार में एक सेल्फी क्लिक की थी। और सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा की। साथ ही हार्दिक ने एक वीडियो को अपलोड किया था। जिसमें नताशा काले कलर की ड्रेस पहनकर अपने परिवार के लोगों के साथ मोमबत्तियां जलाती हुई नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : खूबसूरत सेक्रेटरी गुस्से में गालियां देते हुए बॉस के केबिन से बाहर निकली |

‘तारक मेहता’ की ‘अंजली भाभी’ ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह, कही ये बात |

माँ ने कह दिया है हाँ, ये लड़की बनेगी सलमान खान की दुल्हन |

लव जेहाद में फंसा दलित युवती की हत्या, योगी आदित्यनाथ ने की ये घोषणा |

कुत्ते के बच्चे को सैंडिल से कुचलकर मार डाला, वीडियो वायरल |

 

Leave a comment

Your email address will not be published.