माँ ने कह दिया है हाँ, ये लड़की बनेगी सलमान खान की दुल्हन
/

माँ ने कह दिया है हाँ, ये लड़की बनेगी सलमान खान की दुल्हन

बॉलीवुड एक्टर सलमाम खान कब शादी के बंधन में बंधेगे या नहीं! ये एक सवाल उनके चाहने वाले के मन में बार-बार कौंधता रहता है। इसका जवाब तो वक्त आने पर सलमान ही दें पाएंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकों मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता हैं, लेकिन जब कोई उनसे ये सवाल का जवाब सलमान से पूछता रहा है कि- आप शादी कब करेंगे?

अक्सर सलमान इस सवाल के जवाब का देना जरूरी नहीं समझते हैं। सलमान खान बॉलीवुड जगत के एकलौता ऐसे स्टार हैं जो अपने लव अफेयर की वजह से खूब मीडिया में लाइमलाइट बने आ रहे हैं। तो आइए उनके साथ कभी रिलेशनशिप रहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय की बात करते हैं।

सलमान-ऐश्वर्या राय

एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं हैं। साल 1999 में रिलीज हुई “हम दिल दें चुके” फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। फिर धीरे- धीरे दोनों के बीच प्यार खूब परवान चढ़ा। सलमान खान ने ऐश्वर्या के सामने शादी का प्रोपजल भी रखा था। लेकिन ऐश्वर्या राय ने उन्हें मना कर दिया था।

अचानक इस रिश्ते में खटास पड़ गई। एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने सलमान खान पर आरोप लगाए थे कि- वह शराब के नशे में धुत होकर मेरे साथ मारपीट और धमकियां देते हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान ऐश्वर्या राय के घर पर जाकर जमकर बवाल काटा था। जिसके बाद ऐश्वर्य राय के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी की।

सलमान की कब होगी यूलिया वंतूर के साथ शादी?

एक्टर सलमान खान की शादी कब होगी? इन बातों पर जल्द ही विराम लगने जा रहा है, क्योंकि पिछले सालों से वह रोमानाई एंकर और मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। साल 2016 रिलीज हुई “सुलतान” मूवी के कुछ सीन्स को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में फिल्माए गए है। यहां पर जिस फार्महाउस में पर सलमान पर ठहरे थें। उसी फार्म हाउस पर यूलिया वंतूर को भी स्पॉट किया गया था। अब 2020 चल रहा है। यानि इस बात को चार बित गए है। इन चार सालों सलमान खान के घर गलैसी अपार्टमेंट में भी देखा गया।

यूलिया वंतूर ने बप्पा की आरती उतारकर सामने टेका माथा

इतना ही नहीं, कोरोना काल में हर साल की तरह गणेश चतुर्थी बड़े धूमधाम मनाई गई। इस मौके पर लूलिया वंतर ने बप्पा के सामने माथा टेकर आर्शीवाद लिया। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान खान- यूलिया वंतूर की शादी के लिए मां सलमा हां, कर दी हैं।

ये उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही सलीम खान के परिवार शादी की शंहनाई गूंजने वाली है। सलमान का परिवार लूलिया वंतूर को परिवार का सदस्य मानता है। अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि- दोनों एक-दूसरे के साथ शादी कब करते हैं। अभी तक कोई शादी के लिए साल या तारीक तय नहीं की गई।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पर फिल्माया गया ये रोमांटिक गाना |

9 एक्ट्रेस जिनके प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया से चली पता |

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का-नताशा ने पहनी है एक जैसी ड्रेस, जाने क्या है कारण |

सस्ता सोना खरीदने का आखिरी मौका, जानें कब, कहां, कैसे और किस कीमत पर मिलेगा |

सिर्फ सूट सलवार में ही नहीं वेस्टर्न में भी खूबसूरत दिखती हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें |