सुशांत और अंकिता पर फिल्माया गया ये गाना तेजी से हो रहा वायरल
/

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पर फिल्माया गया ये रोमांटिक गाना तेजी से हो रहा वायरल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। हालांकि कि अब तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने बताया कि सुशांत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। हालांकि अब तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने बताया कि सुशांत डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया लेकिन वही अब जो सीबीआई इस मामले में पूछताछ कर रही है तो यह इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे है। मामला काफी पेचीदा होता जा रहा है आखिरकार अब देखना होगा कि सीबीआई की तलवार किस पर लटकेगी।

सुशांत तो चले गए यह दुनिया छोड़कर लेकिन पीछे कई राज़ छोड़ गए हैं और अपने पीछे कई यादे और रिश्ते छोड़ गए जो उन्हें कभी नहीं भुला पाएंगे ,उनका परिवार फैंस और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े , जो सुशांत सिंह के इस कदम से टूट गयी है। फिलहाल उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। सूत्रों के अनुसार अंकिता खुद को इस सदमे से बाहर नहीं निकाल पा रही हैं, वहीं खुद अब किसी और के साथ रिलेशन में हैं, हालांकि वो इस रिश्ते की इज़्ज़त करती हैं।

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से बनी सुशांत और अंकिता की जोड़ी काफी चर्चित थी। इस शो के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक दूसरे के प्यार में करने लगे और यही नहीं दोनों का यह रिश्ता कई सालो तक चला ।

वहीं “पवित्र रिश्ता” सीरियल के लिए एक गाना बनाया गया था,जो अंकिता और सुशांत पर फिल्माया गया था, कई सालों बाद अब यह गाना सोशल मीडिया पर ‘जैसी हो वैसी रहो” खूब वायरल हो रहा है।

सूत्रों के अनुसार यह गाना ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान शूट किया गया और पर ये रिलीज नहीं हो सका था,अब सुशांत के निधन के बाद उनका यह गाना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। सुशांत के फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं,और ये गाना काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह गाना आप यहाँ देखे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : खूबसूरत सेक्रेटरी गुस्से में गालियां देते हुए बॉस के केबिन से बाहर निकली |

‘तारक मेहता’ की ‘अंजली भाभी’ ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह, कही ये बात |

माँ ने कह दिया है हाँ, ये लड़की बनेगी सलमान खान की दुल्हन |

लव जेहाद में फंसा दलित युवती की हत्या, योगी आदित्यनाथ ने की ये घोषणा |

कुत्ते के बच्चे को सैंडिल से कुचलकर मार डाला, वीडियो वायरल |