तहजीब के शहर लखनऊ में क्रूरता की सभी हदें पार
/

तहजीब के शहर लखनऊ में क्रूरता की सभी हदें पार, कुत्ते के बच्चे को सैंडिल से कुचलकर मार डाला, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कार में बैठी एक महिला के सैंडल से पपी (कुत्ते के बच्चे) को कुचलने का वीडियो वायरल हो रहा है।

लखनऊ- सोशल मीडिया पर कार में बैठी एक महिला के सैंडल से पपी (कुत्ते के बच्चे) को कुचलने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें महिला का चेहरा नहीं दिख रहा लेकिन लखनऊ के गोमतीनगर की रहने वाली पूजा ढिल्लन पर दो पिल्लों को पैरों से कुचलकर मार डालने का आरोप है। पूजा और उसके पति राज ढिल्लन के खिलाफ विभूति खंड थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

वायरल हुए दो वीडियो में दिख रही है क्रूरता

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कार में फुल वॉल्यूम पर गाना बजाते हुए एक महिला एक पपी (कुत्ते के बच्चे) को अपने सैंडिल से कुचल रही है। वह तब तक उसको रौंदती रही, जब तक चिल्लाते हुए उसने दम नहीं तोड़ दिया। पूजा ढिल्लन नाम की इस महिला ने इससे पहले भी कुत्ते के बच्चों के साथ क्रूरता की है। एक दूसरे वायरल वीडियो में महिला को कार के पीछे एक और पिल्ला को कुचलते हुए देखा जा सकता है। उसके साथ एक शख्स और है जो पिल्ला को टॉर्चर और मारने के तरीके पर अपने सुझाव दे रहा है।

दंपति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, हो रही तलाश

एनिमल ऐक्टिविस्ट कामना पांडेय की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। कामना ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्होंने सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग वीडियो देखे। दोनों वीडियो में कार की अगली सीट पर बैठी महिला अपनी सैंडल से पपी को कुचल रही है। कामना ने बताया कि वीडियो में महिला का चेहरा नहीं दिख रहा, लेकिन वह एक वीडियो में नीली सैंडल और दूसरी वीडियो में सफेद शूज पहने हैं। उसके पैर पर टैटू भी है।

वीडियो वायरल करने वाले किसी शख्स ने पूजा का नाम भी उजागर किया था। ऐसे में उन्होंने पूजा की फेसबुक प्रोफाइल सर्च की तो वहां अपलोड कई फोटो में सैंडल, जूता और टैटू एक जैसे मिले। वहीं आरोपी दंपती ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके मानहानि का दावा किया।

कपल ने वीडियो में कहा कि वह ऐसी किसी घटना में संलिप्त नहीं हैं। इंस्पेक्टर विभूतिखंड संजय शुक्ला का कहना है कि पूजा ढिल्लन और राज ढिल्लन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पर फिल्माया गया ये रोमांटिक गाना |

9 एक्ट्रेस जिनके प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया से चली पता |

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का-नताशा ने पहनी है एक जैसी ड्रेस, जाने क्या है कारण |

सस्ता सोना खरीदने का आखिरी मौका, जानें कब, कहां, कैसे और किस कीमत पर मिलेगा |

सिर्फ सूट सलवार में ही नहीं वेस्टर्न में भी खूबसूरत दिखती हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें |