सूट सलवार में ही नहीं वेस्टर्न में भी खूबसूरत दिखती हैं सपना चौधरी
/

सिर्फ सूट सलवार में ही नहीं वेस्टर्न में भी खूबसूरत दिखती हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

हरियाणा : सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर अभिनेत्री हैं. उनके ठुमको का हर कोई दीवाना है. सपना ने अपने हुनर से बहुत ही कम समय में फैंस के दिलों में जो जगह बनाई है वो तारीफ़-ए-क़ाबिल है. सपना को अपने फैंस से बेशुमार प्यार मिला है. सभी लोग सपना के स्टेज परफॉर्मेंस को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. सपना कलाकार होने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी पसंद की जाती है. बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री भी इनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर देती हैं.  सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

 

नए लुक में सिंपल नज़र आ रहीं हैं सपना

सपना ने अपने हॉट लुक में सिंपल नज़र आ रहीं है. इन्होंने अपने लुक को सिम्पल और स्टाइलिश में रखा है. इस लुक में सपना एकदम हॉट और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. इनका नया लुक फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है.

ऑर्केस्ट्रा टीम “रागनी” के साथ की थी करियर की शुरुआत

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम “रागनी” कलाकारो के साथ की थी. शुरुआती समय में सपना हरियाणा और इसके आसपास के राज्यों में प्रोग्राम कर के की, जिसमें वो प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. इसके बाद सपना ने रागनी टीम से हटकर अपना स्टेज परफॉर्म करना शुरू किया.

“सॉलिड बॉडी रै” गाने से मिली पहचान

सपना को उनकी पहचान हरियाणवी गाने “सॉलिड बॉडी रै” से मिली। मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने “सॉलिड बॉडी रै” पर सपना का किया हुआ डांस वीडियो बहुत हिट रही. जिसके बाद सपना को हरियाणा के अलावा दुसरे राज्यों में भी पहचान मिली. सपना इसके काफ़ी हिट हुई. सपना ने डांस के साथ-साथ क़रीब 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज भी दे चुकीं हैं.

“जर्नी ऑफ भांगओवर” से किया बॉलीवुड में डेब्यू

सपना ने सफलता के कदम चूमते ही बॉलीवुड में डेब्यू किया. जहां वो “जर्नी ऑफ भांगओवर” में आइटम डांस किया. इसके बाद सपना फिल्म “वीरे की वेडिंग” के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई. फिल्म “नानू की जानू” में सपना ने अहम किरदार निभाया. फिल्म में इन्होंने ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ पर आइटम डांस भी किया है.

पिता की मृत्यु के बाद परिवार की जिम्मेदारियों को संभाला

सपना का जन्म 1990 में दिल्ली महिपालपुर में हुआ था. सपना के पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छोटे से गाँव स्यारोल के रहने वाले थे. सपना जब 18 साल की थी तब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. पिता के जाने के बाद सपना ने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाला। घर सँभालने के लिए अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना व्यवसाय बना लिया। इस माध्यम से वो पैसे कमा कर घर संभालती थी. धीरे-धीरे अपनी कला से पूंजी और शोहरत कमा रहीं है, साथ-ही अब फिल्मों में भी काम कर रही हैं.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : खूबसूरत सेक्रेटरी गुस्से में गालियां देते हुए बॉस के केबिन से बाहर निकली |

‘तारक मेहता’ की ‘अंजली भाभी’ ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह, कही ये बात |

माँ ने कह दिया है हाँ, ये लड़की बनेगी सलमान खान की दुल्हन |

लव जेहाद में फंसा दलित युवती की हत्या, योगी आदित्यनाथ ने की ये घोषणा |

कुत्ते के बच्चे को सैंडिल से कुचलकर मार डाला, वीडियो वायरल |