पूनम पांडेय ने बताया क्यों सैम बॉम्बे से ही की शादी
/

पूनम पांडेय ने बताया क्यों सैम बॉम्बे के साथ गुपचुप तरीके से की शादी

मुंबई: अपनी हॉट अदाओं और बोल्ड लुक से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से गुपचुप शादी रचा ली है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों में पूनम पारंपरिक अवतार में पति सैम के साथ नजर आ रही हैं। पूनम ने कैप्शन में लिखा, ‘अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं’।

 

वहीं सैम बॉम्बे ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सैम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, मिस्टर और मिसेज बॉम्बे। जिसके बाद यूजर्स दोनों को शादी की ढेर साड़ी बधाइयाँ दे रहे है।

View this post on Instagram

Mr & Mrs Bombay

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

बता दें कि तीन  साल के रिलेशनशिप के बाद पूनम पांडे ने अपने प्रेमी सैम बॉम्बे के साथ शादी रचाई है।  कोरोना काल में 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की थी और 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले पर सात फेरे लिये। वहीं पूनम पांडे ने अपनी इस गुपचुप शादी के बारे में कई राज खोले हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान पूनम ने कहा है कि कोरोना महामारी के चलते हमें रोज दुखद खबरें पढ़ने को मिल रही थीं। ऐसे में हमने फैसला किया कि कुछ खुशियां फैलाई जाए। आगे पूनम ने बताया कि यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें परिवार के कुछ लोग और सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी सुनाई।

इस इंटरव्यू में जब पूनम से पूछा गया कि ये शादी एक गुप्त क्यों थी ? इस सवाल के जवाब में उन्होनें कहा कि ऐसा नहीं था, मैं और सैम लोकप्रसिद्ध कपल में से एक हैं। उन्होंने बातों को फिर से दोहराते हुए कहा कि कोरोना की स्थिती को देखते हुए हमें शादी निजी रखनी पड़ी।

हमारी लव स्टोरी एक फिल्म की तरह

पूनम पांडे ने कहा कि हमारे बीच सब कुछ एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म की तरह है। अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड से पहली मुलाकात के बारे में बताया कि वह सैम को पिछले तीन साल से जानती हूं। हम दोनों की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी। वहीं सैम के साथ मुझे प्यार क्यों हुआ, इसकी लिस्ट तैयार करने के लिये मुझे 3 महीने का समय चाहिए। आगे कहा कि कई बातों को लेकर हम दोनों एक जैसे हैं। वह मेरे बेस्टफ्रेंड हैं। आगे बताया कि  सबसे दिलचस्प बात ये है कि हम दोनों एक- दूसरे की मन की बात को पढ़ लेते हैं।

बता दें कि पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं बॉलीवुड में साल 2013 में फिल्म नशा से पूनम पांडे ने डेब्यू किया था।  जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। पूनम और सैम दोनों ही इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक दूसरे को फॉलो करते हैं। पूनम पांडे अक्सर सैम के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल भी होती है।  बताते चलें कि साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम ने टीम इंडिया की जीत होने पर न्यूड होने की बात कहकर खूब चर्चा बटोरी थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मेजर और कर्नल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 2 सैनिक भी हुए घायल |

उम्मीद से भी ज्यादा सस्ता हुआ सोना, यही है खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

सुशांत का एक और पुराना वीडियो हुआ वायरल,थिएटर के दिनों में दिखते थे ऐसे |

मै हर रोज गोमूत्र पीता हूँ : अक्षय कुमार |

रिया चक्रवर्ती के बाद कैजान अब्राहम ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम |