रिया के बाद कैजान अब्राहम ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम
/

रिया चक्रवर्ती के बाद कैजान अब्राहम ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सीबीआई लगातार जांच करने में लगी हुई है. सुशांत केस में कई एजेंसियां लगातार जांच कर रही हैं. सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अपनी जांच को लगातार जारी रखा है. हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लगातार पूछताछ करने के बाद रिया ने कई ड्रग पेडलरओं के खुलासे किए हैं. ड्रग पेडलर के मामले में एक नया नाम सामने आया है, जिसका नाम अनुज केसवानी है.

रिया के बाद कैजान अब्राहम ने उगले कई नए राज़

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लगातार एनसीबी द्वारा पूछताछ के बाद रिया ने कई लोगों का नाम लिया, जिसमें से एक रिया का भाई और कैजान अब्राहम भी था. मुंबई से अनुज केसवानी का नाम ड्रग पेडलर में आने के बाद अनुज को हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि, कैजान अब्राहम ने पूछताछ के दौरान अनुज केसवानी का नाम लिया था. अनुज केसवानी और कैजान का सीधा संबंध ड्रग्स से है. जिसके बाद अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया.

अनुज से पूछताछ के दौरान बरामद हुई विदेशी मुद्राएं

हम आपको बता दें कि अनुज केसवानी से पुलिस ने लगातार पूछताछ की जिसके बाद उस के पास से LSD, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा बरामद की गई. अनुज का नाम सामने आने के बाद ड्रग्स मामले में कमर्शियल एंगल से जांच करवाई जाएगी. हैरानी की बात यह है कि कैजान ही अनुज से ड्रग्स का धंधा करवाता था और सुशांत सिंह राजपूत के सभी स्टाफ में बांट देता था. सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ के साथ ही साथ रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक को भी ड्रग्स दिया जाता था.

इतना बड़ा खुलासा होने के बाद एनसीबी अब उस ड्रग्स व्यापारी की तलाश में लगी हुई है, जिसका सीधा कनेक्शन अनुज और रिया से था. अभी तक रिया चक्रवर्ती के परिवार वालों के साथ-साथ उनके सभी दोस्तों से पूछताछ की गई है, लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत के अन्य स्टाफ से भी NCB पूछताछ करेगी.

अब देखना यह है कि इस ड्रग्स पेडलर को लेकर लगातार पूछताछ के बाद अनुज केसवानी अपने कौन-कौन से नए साथियों के खुलासे करेंगे. इस मामले में पुलिस लगातार छापे मार रही है. ड्रग्स मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था, साथ ही साथ शौविक के कई साथियों, जिसमें सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया था.

गिरफ्तार होने वालों की लिस्ट में रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने 14 दिन के लिए अपने कस्टडी में रखा है, और लगातार कड़ी पूछताछ भी की जा रही है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

देसी कोरोना वैक्सीन रही सफल, बंदरों में किया कोरोना का सफाया |

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात, देखें तस्वीरें |

केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया US का ये गेंदबाज, रफ्तार इतनी की कांपते हैं बल्लेबाज |

पूनम पांडेय ने बताया क्यों सैम बॉम्बे के साथ गुपचुप तरीके से की शादी |

रिया चक्रवर्ती के ‘ड्रग्स गेम’ में सारा अली खान के बाद सामने आए ये 4 बड़े नाम |