बिना मेकअप के भी एक्ट्रेस को मात देती है सचिन के बेटी सारा
//

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात, देखें तस्वीरें

भले ही आपको क्रिकेट पसंद हो या नापसंद हो लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है कि आप क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को ना जानते हों। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी भी तरह से बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं।

मुंबई- भले ही आपको क्रिकेट पसंद हो या नापसंद हो लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है कि आप क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को ना जानते हों। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर किसी भी तरह से बॉलीवुड स्टार किड्स से कम नहीं हैं। वैसे तो कई स्टार किड्स हैं, जो अपनी सुंदरता के साथ ही ग्लैमरस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन सारा तेंदुलकर का स्टाइल सेंस बेहद ही अच्छा है और काफी हद तक बॉलीवुड स्टार्स जैसा ही है।

ब्लैक है सारा का फेवरेट कलर

सारा तेंदुलकर को ब्लैक कलर काफी पसंद है। उन्हें अक्सर इस रंग के कपड़ों में देखा जाता है। सारा के वार्डरोब ब्लैक कलर के टॉप्स, पैंट्स, ड्रेसेस और स्कर्ट्स से भरा रहता है, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पोस्ट से दिखती है वहीं पब्लिक प्लेस पर भी अमूमन वो ब्लैक ड्रेस में आये दिन दिखती हैं।

सफेद रंग के ड्रेसस भी कम पसंद नहीं

सफेद रंग भी सारा तेंदुलकर को काफी भाता है। इसमें उनके पास लेस की खूबसूरत फ्रॉक, ऑफ शोल्डर टॉप्स, टैंक टॉप्स जैसे ढेरों कपड़े उनके वार्डरोब में मौजूद हैं। सारा इन टॉप्स को ज्यादातर जींस के साथ ही कैरी करती नजर आती हैं। सारा ज्यादा मेकअप पसंद नहीं करती हैं जब भी वो सफेद ड्रेस पहनती हैं तो वो मेकअप को पूरी तरह से न्यूड टोन रखती हैं और अपनी आंखों में मस्कारा इस्तेमाल करती हैं।

पारम्परिक कपड़ों में भी दिखती हैं बहुत सुंदर

वैसे तो सारा ज्यादातर वेस्टर्न कपड़े ही पहनती हैं, लेकिन जब उन्हें पारम्परिक ड्रेस में देखा जाता है, तो लोगों की नजरें उनसे हटने का नाम नहीं लेती। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई की पार्टी में भी जब वह पिंक कलर का लहंगा पहनकर पहुंची थीं, तो लोग उनके इस ड्रेसिंग सेंस के कायल हो गए थे।

सारा ना के बराबर करती हैं मेकअप इस्तेमाल

सारा ज्यादातर ट्रेंडी स्टाइल में नजर आती हैं। सारा ना के बराबर मेकअप इस्तेमाल करती हैं। सारा जब कैजुअल लुक्स में दिखाई देती हैं, तो उस दौरान भी उनका स्टाइल ऐसा होता है, जो किसी को भी प्रभावित कर दे। सारा को किसी इवेंट में बहुत कम देखा जाता है। सचिन की बेटी को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

मेजर और कर्नल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 2 सैनिक भी हुए घायल |

उम्मीद से भी ज्यादा सस्ता हुआ सोना, यही है खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

सुशांत का एक और पुराना वीडियो हुआ वायरल,थिएटर के दिनों में दिखते थे ऐसे |

मै हर रोज गोमूत्र पीता हूँ : अक्षय कुमार |

रिया चक्रवर्ती के बाद कैजान अब्राहम ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम |