मै हर रोज गोमूत्र पीता हूँ : अक्षय कुमार
/

मै हर रोज गोमूत्र पीता हूँ : अक्षय कुमार

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने जीवन के कई राज़ खोले. अक्षय ने हाल ही में अपनी फिल्म “बेल बॉटम” की शूटिंग के बाद हुमा कुरैशी के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव कर रहे थे. उस दौरान उनके साथ बियर ग्रिल्स भी जुड़े। उसी दौरान बियर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार से पूछा कि वो हाथी के मल वाली चाय पिने के लिए कैसे मान गये। जिसके बाद खिलाड़ी ने खुलासा करते हुए कहा कि “मैं वैसे भी रोज गौमूत्र पीता हूँ और इसके बहुत सारे आयुर्वेदिक फायदे भी हैं”. जिसके बाद अक्षय कुमार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. आइये आपको अक्षय कुमार के जीवन से जुड़े और भी राज़ बताते हैं………

अक्षय कुमार ने कर लिया था बॉलीवुड छोड़ने का फैसला

अक्षय ने खुलासा किया की वो हर रोज गौमूत्र पीते हैं. अक्षय कुमार ने बताया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी था जब वो लगातार कई सारे फ्लॉप फ़िल्में दे रहे थे. जिससे अक्षय निराश हो चुके थे. तब उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ने का और कनाडा में रहने का फैसला कर लिया था. लेकिन उनके इस फैसले के बाद ही उनकी अगली फिल्म हिट हो गई.

अक्षय के कोरोना के समय में 25 करोड़ के दान को लोगों ने बताया “शो ऑफ़”

वैश्विक महामारी कोरोना में लॉकडाउन के दौरान अक्षय ने 25 करोड़ रूपए का दान किया था. लेकिन कुछ लोगों ने इसे अक्षय कुमार का शो ऑफ़ बताया। यहाँ तक की बॉलीवुड के बड़े अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी कहा था कि “अक्षय को दान करने वाली बात नहीं करनी चाहिए, ये बात बिग-बी को पसंद नहीं है कि कोई लोगों को बता कर दान करे कि उसने कितना दान किया और कहाँ दान किया”.

लोकसभा चुनाव के दौरान लिया था नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू, लोगों ने की आलोचना

अक्षय ने अपने जीवन से जुड़ी एक और घटना का खुलासा किया कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वो नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू ले रहे थे. तब वो एक नार्मल इंसान की तरह उनसे सवाल जवाब कर रहे थे. उस इंटरव्यू में अक्षय ने नरेंद्र मोदी को एक आम इंसान की तरह पेश करने की कोशिश की थी. जिसके बाद वो काफी लोगों के निशाने पर आ गए थे. लोग इस बात पर उनकी कड़ी निंदा करने लगे थे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

देसी कोरोना वैक्सीन रही सफल, बंदरों में किया कोरोना का सफाया |

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात, देखें तस्वीरें |

केकेआर ने अपनी टीम में शामिल किया US का ये गेंदबाज, रफ्तार इतनी की कांपते हैं बल्लेबाज |

पूनम पांडेय ने बताया क्यों सैम बॉम्बे के साथ गुपचुप तरीके से की शादी |

रिया चक्रवर्ती के ‘ड्रग्स गेम’ में सारा अली खान के बाद सामने आए ये 4 बड़े नाम |