रिया के 'ड्रग्स गेम' में सारा खान के बाद सामने आए 4 बड़े नाम
/

रिया चक्रवर्ती के ‘ड्रग्स गेम’ में सारा अली खान के बाद सामने आए ये 4 बड़े नाम

नई दिल्ली: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में पहला नाम था सारा अली खान। इसके अलावा रिया ने ड्रग्स कनेक्शन में 4 और लोगों के नाम का खुलासा किया है। जिनके नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में बताए हैं। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी इन पांच लोगों पर जल्द ही शिकंजा कसने की तैयारी में हैं।

रिया की ड्रग स्टोरीकिरदार नंबर 2 : रकुल प्रीत सिंह

रिया चक्रवर्ती ने अपनी ड्रग्स टीम में जो दूसरे किरदार का नाम बताया है, वो अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह है। रकुल प्रीत सिंह दिल्ली की रहने वाली हैं और उनका फ़िल्मी करियर साल 2009 में शुरू हुआ था। रकुल नेशनल लेवल गोल्फ भी खेल चुकी हैं, लेकिन अब उनका खेल पूरी तरह से बदल चुका है। वह अब अब रिया चक्रवर्ती की टीम में ड्रग्स का खेल खेल रही है।

रिया की ड्रग स्टोरीकिरदार नंबर 3 : सीमोन खंभाटा

सीमोन खंभाटा पेशे से एक डिजाइनर हैं।  वे रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त हैं और उनके ड्रग्स गेम में उनकी साथी भी हैं।  बता दें कि सीमोन, रिया चक्रवर्ती के साथ ही साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दूसरे स्टार्स से भी बेहद करीब हैं।  लेकिन सीमोन की दोस्त रिया ने एनसीबी को दिए बयान में उनको ड्रग्स के दलदल में खींच लिया है।

रिया की ड्रग स्टोरीकिरदार नंबर 4 : रोहिणी अय्यर

रोहिणी पेश से एक फिल्म जर्नलिस्ट और बॉलीवुड पब्लिसिस्ट हैं। जहां एक ओर रोहिणी अय्यर खुद को सुशांत सिंह राजपूत का फ्रेंड बताती हैं। वहीं दूसरी ओर रिया बताती हैं कि रोहिणी अय्यर के हाथ ड्रग्स के खेल में उलझे हुए हैं।  रिया के बयान के अनुसार एनसीबी जल्द ही रोहिणी को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

रिया की ड्रग स्टोरी‘  किरदार नंबर 5 : मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा एक कास्टिंग डायरेक्टर, एक्टर डायरेक्टर, स्क्रीनप्ले राइटर हैं और साथ ही अब वह रिया की ड्रग्स स्टोरी के किरदार भी है।  बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ही हैं।  हालांकि, रिया के अनुसार उनके ड्रग्स के खेल में मुकेश छाबड़ा उनके साथी हैं।  बताते चलें कि ये वो पांच नाम हैं, जो ये दावा करते हैं कि सुशांत सिंह उनके बेस्ट फ्रेंड थे, लेकिन इन सभी ने मिलकर उनको ड्रग्स के जाल में फंसा दिया।

 

 

ये भी पढ़े:

मेजर और कर्नल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 2 सैनिक भी हुए घायल |

उम्मीद से भी ज्यादा सस्ता हुआ सोना, यही है खरीदने का सही मौका, जाने 10 ग्राम का भाव |

सुशांत का एक और पुराना वीडियो हुआ वायरल,थिएटर के दिनों में दिखते थे ऐसे |

मै हर रोज गोमूत्र पीता हूँ : अक्षय कुमार |

रिया चक्रवर्ती के बाद कैजान अब्राहम ने लिया इस बॉलीवुड स्टार का नाम |