बिग बॉस में नजर आएंगी राधे मां, फीस जानकर रह जाएंगे दंग
/

बिग बॉस के 14 वें सीजन में नजर आएंगी राधे मां, फीस जानकर रह जाएंगे दंग

बिग बॉस के 14 वें संस्करण में इस बार कुछ खास होने की उम्मीद जताई जा रही हैं, जी हां पिछले वर्ष बिग बॉस शो की टीआरपी ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि, यह शो पिछली बार से भी ज्यादा टीआरपी हासिल करेगा. 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बॉस के इस सीजन में राधे मां शामिल हो सकतीं हैं. वैसे तो राधे मां का नाम पहले भी इस शो में जोड़ा जा चुका है, लेकिन तब उन्होंने इसमें शामिल होने की इच्छा नहीं जताई थी. शो के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राधे मां नजर आ रही हैं.

शो के मेकर्स ने शेयर किया राधे मां का वीडियो

शो के मेकर्स द्रा  यह वीडियो ट्विटर पर कलर्स के अकाउंट पर शेयर किया गया है. शेयर किया गया यह वीडियो कुछ खास नजर आ रहा है. इस वीडियो में बैकग्राउंड में कुछ म्यूजिक भी सुनाई पड़ रहा है. इसे देखकर तो यही लग रहा है कि इस बार वह शो का हिस्सा अवश्य बनेंगी और शो कुछ खास रहेगा. बिग बॉस के इस सीजन को लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं.

बिग बॉस में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागी बन जाएंगी राधे मां

खबर आ रही है कि इस बार राधे मां बिग बॉस शो में 1 हफ्ते के 2500000 रुपए लेंगी. इस सीजन में वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली प्रतिभागी मानी जाएंगी. इतनी ज्यादा फीस लेने के बाद वह सबसे ज्यादा हाईएस्ट पैड सेलिब्रिटी बन गई है. गॉड वूमेन राधे मां के साथ इस शो में और कौन-कौन दिखाई देने वाला है, इस बात की अभी कुछ खास जानकारी नहीं मिली है. हम आपको बता दें कि राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है और वह पंजाब के गुरदासपुर की रहने वाली हैं. इस बार बिग बॉस शो को लेकर सभी दर्शक भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस के सीजन 9 में भी राधे मां को किया गया था अप्रोच

राधे मां को बिग बॉस के शो में साल 2015 सीजन 9 में भी बुलाया गया था. लेकिन वह उसमें शामिल नहीं हो पाई थी. फिलहाल राधे मां को इस शो में अपना त्रिशूल ले जाने की मनाही कर दी गई है. शो के मेकर्स ने राधे मां को इस बात की पहले ही जानकारी दे दी थी.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स-पति सोफे पर घोड़े बेचकर सो रहा था पत्नी ने सिर पर डंडा मारकर उठाया |

3 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने आपका आज का भविष्यफल, इस दिन पैदा हुए लोग करें डेयरी बिजनेस |

योगी ने किया बलरामपुर पीड़िता के परिवार को आवासीय पट्टा और सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान |

सुशांत की जिस शख्स से हुई थी मौत से पहले अंतिम बार बात वो सारा के घर कर रहा अब काम |

दीपिका के फोन से मिला सबूत, ये 3 बड़े अभिनेताओं पर NCB की नजर |