दीपिका के फोन से मिला सबूत, ये 3 बड़े अभिनेताओं पर NCB की नजर
/

दीपिका के फोन से मिला सबूत, ये 3 बड़े अभिनेताओं पर NCB की नजर

सुशांत केस में आए ड्रग्स ऐंगल में आए दिन बड़े बड़े खुलासे हो रहे है। इसी बीच दीपिका के साथ काम कर चुके तीन अभिनेताओं से एन सी बी पूछताछ करेगा। इससे पहले एन सी बी ने बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। अब एनसीबी की नजर तीन अभिनेताओं पर है।

क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया इन तीन बड़े अभिनेताओं का नाम

धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने बॉलीवुड के तीन बड़े अभिनेताओं के नाम लिए हैं। इन एक्टर्स के नाम S, R और A से शुरू होते हैं। तीनों कलाकारों ने दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है। इससे पहले क्षितिज आरोप लगा चुके हैं कि उन पर एन सी बी की ओर से दबाव डाला जा रहा है। इन आरोपों को जांच एजेंसी ने खारिज कर दिया था।

A पर ड्रग्स पहुचांने का आरोप

बॉलीवुड के जिन अभिनेताओं का नाम सामने आ रहा है उनमें से A का नाम दूसरे अभिनेताओं को ड्रग्स पहुंचाने में सामने आ रहा है। इस ड्रग्स केस में एन सी बी अब इन तीनों के खिलाफ सबूत ढ़ूढ़ने में लगा हुआ है। सबूत हाथ लगने के बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेज जा सकता है।

तीन साल के पेमेंट्स खंगालेगा एन सी बी

एनसीबी ड्रग्स केस में आए नाम सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रृद्धा कपूर के बैंक अकाउंट की पूरी डिटेल्स निकालेगा। इसके माध्मय से एन सी बी ड्रग्स की खरीदी किस मोड द्वारा की गई है, इस बात की तह तक पहुंचेगा। इससे ये भी सामने आएगा कि क्या तीनों अभिनेत्रियों का ड्रग्स की खरीददारी करने में हाथ है या नहीं। तीनों अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की पिछले तीन साल की पेमेंट्स खंगाली गई है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : मेष, वृष और कुंभ के लिए अच्छा है आज का दिन |

सलमान खान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा था जोरदार थप्पड़, जानें वजह |

बिग बॉस के 14 वें सीजन में नजर आएंगी राधे मां, फीस जानकर रह जाएंगे दंग |

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को बताया वाहियात और फूहड़, कहा मै इसी वजह से नहीं गया |

इस अभिनेत्री से नजदीकी की वजह से मिथुन की पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिस |