सलमान खान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा था जोरदार थप्पड़
/

सलमान खान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा था जोरदार थप्पड़, जानें वजह…

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लाखों लोगों के फेवरेट हैं। उनकी एक्टिंग से लेकर उनके गुड लुक्स की दुनिया दीवानी है। लेकिन आज हम बात करने वाले हैं, सलमान खान की बहन श्वेता रोहिरा की। जिनसे अभी तक काफी लोग अनजान हैं। सलमान खान अपनी सगी बहन से भी ज़्यादा श्वेता को चाहते हैं। लेकिन क्या आप ये बात पता है कि श्वेता रोहिरा ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम को ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया था। तो चलिए आपको बताते हैं, इस पूरे वाक्या के पीछे की वजह।

यामी और पुलकित के बीच बढ़ रही थीं नजदीकियां

अभिनेत्री यामी गौतम, आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। बता दें कि फिल्म ‘सनम रे’ के दौरान यामी गौतम और श्वेता रोहिरा के पति अभिनेता पुलकित सम्राट के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। ख़बरें थी कि दोनों के बीच अफेयर चलने लगा था। वहीं इस बात की भनक पुलकित की पत्नी श्वेता रोहिरा को लग गई।

ऐसे में एक दिन श्वेता रोहिरा और यामी गौतम का आमना-सामना हो गया। जिसके बाद दोनों में बहस होन शुरू हो गई। इस दौरान यामी गौतम ने कहा तुम्हें क्या लगता है, मैं तुम्हारे पति को तुम से अलग कर दूंगी। इतनी बात सुनते ही श्वेता का पारा बढ़ गया और उन्होंने यामी को थप्पड़ मारने की कोशिश की, लेकिन थप्पड़ उन्हें लग नहीं पाया। हालांकि, अब पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों ने  साल 2004 में शादी रचाई थी।

एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे पुलकित सम्राट

आपको बता दें कि एक्टर पुलकित सम्राट और अभिनेत्री कृति खरबंदा को डेट करे रहे हैं। दोनों के अफेयर की चर्चा पिछले काफी समय से चल रही है। अब ये दोनों ही अपने इस रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बोलने भी लगे हैं। एक इंटरव्यू में कृति ने पुलकित के साथ अपने अफेयर पर खुलकर बात की थी।

कृति और पुलकित की जोड़ी फिल्म ‘पागलपंती’ में दूसरी बार ऑनस्क्रीन इश्क लड़ाती दिखी थी। दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री भी खूब चर्चा में है। कृति इस बात को मानती हैं कि पुलकित के साथ वह बहुत खुश हैं। वहीं, पुलकित का कहना है कि कृति की वजह से वह ज्यादा मुस्कुराने लगे हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स-पति सोफे पर घोड़े बेचकर सो रहा था पत्नी ने सिर पर डंडा मारकर उठाया |

3 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने आपका आज का भविष्यफल, इस दिन पैदा हुए लोग करें डेयरी बिजनेस |

योगी ने किया बलरामपुर पीड़िता के परिवार को आवासीय पट्टा और सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान |

सुशांत की जिस शख्स से हुई थी मौत से पहले अंतिम बार बात वो सारा के घर कर रहा अब काम |

दीपिका के फोन से मिला सबूत, ये 3 बड़े अभिनेताओं पर NCB की नजर |