सुशांत का कुक अब सारा के घर पर कर रहा काम, NCB को शक
/

सुशांत की जिस शख्स से हुई थी मौत से पहले अंतिम बार बात वो सारा के घर कर रहा अब काम

14 जून को सुशांत की मौत के समय उनके घर में कुल 5 लोग मौजूद थे, जिनमे सुशांत के कुक से लेकर उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी शामिल थे। इन सभी पर सी बी आई की पैनी नज़र है। हालांकि इस बीच उनका हाउस स्टाफ सदस्य केशव मीडिया के सामने आने से बचता रहा। अब जानकारी के मुताबिक केशव एक अभिनेत्री के मुंबई स्थित निवास पर काम कर रहा है।

किसके घर में काम कर रहा है केशव

केशव इस समय सारा अली खान के घर पर काम कर रहे हैं। इस बात की पुष्टि सारा के घर के एक गार्ड ने की है। केशव से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, तो केशव का कहना है कि ‘छोड़ दो मुझे अब। मेरे लिए मामला खत्म हो गया है।

चाचा ने किया केशव का खुलासा

कुक नीरज के चाचा ने केशव के अब सारा अली खान के घर काम करता है। वो खाना भी बना लेता है, तो जब मैडम ने उसे बुलाया, वो चला गया। दो दिन पहले ही वो गोवा से मुंबई आया है। बता दें कि नीरज सुशांत सिंह राजपूत का कुक था। सूत्रों के मुताबिक सी बी आई फिर से केशव और नीरज को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

इंटरव्यू के दौरान नीरज ने बताया कि 14 जून को केशव ने सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा कि नारियल पानी, ऑरेंज जूस और केला लेंगे। बाद में सुशांत ने नारियल पानी और जूस लिया और कहा कि केला बाद में खाएंगे। केशव ने ही आखिरी बार सुशांत से बात की थी।

सारा से एन सी बी ने की पूछताछ

आपको बता दें कि बीते दिन 26 सितंबर को एन सी बी ने सारा अली खान से ड्रग्स को लेकर पूछताछ भी की थी। सारा ने सुशांत के लिए बोला कि सुशांत की वैनिटी वैन में उन्होंने सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते देखा था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज का राशिफल : मेष, वृष और कुंभ के लिए अच्छा है आज का दिन |

सलमान खान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा था जोरदार थप्पड़, जानें वजह |

बिग बॉस के 14 वें सीजन में नजर आएंगी राधे मां, फीस जानकर रह जाएंगे दंग |

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को बताया वाहियात और फूहड़, कहा मै इसी वजह से नहीं गया |

इस अभिनेत्री से नजदीकी की वजह से मिथुन की पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिस |