इस अभिनेत्री से नजदीकी की वजह से मिथुन की पत्नी ने किया.....
/

इस अभिनेत्री से नजदीकी की वजह से मिथुन की पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिस

पुराने ज़माने की बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली ने कई सुपर हिट फिल्मे की है। इनका जन्म मुंबई में हुआ था। योगिता अभिनेत्री गीता बाली की भांजी भी है।

पुराने ज़माने की बॉलीवुड अभिनेत्री योगिता बाली ने कई सुपर हिट फिल्मे की है। इनका जन्म मुंबई में हुआ था। योगिता अभिनेत्री गीता बाली की भांजी भी हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘आखिरी बदला’ 1989 में आई थी। योगिता ने पहले किशोर कुमार से शादी की थी। उनसे तलाक के बाद उन्होंने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से शादी की थी। पिछले 28 सालों से योगिता फिल्म दुनिया से दूर हैं। साल 1978 में योगिता ने सबसे पहले सिंगर और एक्टर किशोर कुमार के साथ शादी की थी। दोनों का शादीशुदा जीवन सिर्फ दो साल चला था। 2 साल बाद रिश्ते में दरार आ गयी। उसके कुछ ही सालों बाद योगिता ने मिथुन से शादी की थी।

सुसाइड की कोशिश की थी

साल 1979 में मिथुन ने योगिता से शादी की थी। शादी के बाद ही मिथुन और श्री देवी ने फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ में एक साथ काम किया था। उस फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे। खबरों के अनुसार मिथुन और श्री देवी ने चुपचाप शादी भी कर ली थी। मिथुन की शादी की खबर सुनते ही योगिता बाली ने सुसाइड की कोशिश की थी। लेकिन इसके बाद ही मिथुन ने श्रीदेवी को छोड़ दिया था। मिथुन और योगिता के चार बच्चे हैं। तीन बेटे हैं और एक बेटी को उन्होंने गोद लिया है।

‘परवाना’ से शुरू किया सफर

साल 1971 में आई फिल्म ‘परवाना’ से योगिता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत शुरू की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन नेगेटिव रोल में थे और उस वक्त राजेश खन्ना का दौर था और वे संघर्ष भी कर रहे थे। फिर आगे फ़िल्मी करियर में योगिता बाली ने विनोद खन्ना, देव आनंद, संजीव कुमार, राजेश खन्ना, रणधीर कपूर और सुनील दत्त जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। लेकिन उन्हें उन्हें अभिनय के अनुसार इंडस्ट्री जगह नहीं मिली। फिलहाल काफी लंबे समय से वो इंडस्ट्री से दूर है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स-पति सोफे पर घोड़े बेचकर सो रहा था पत्नी ने सिर पर डंडा मारकर उठाया |

3 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने आपका आज का भविष्यफल, इस दिन पैदा हुए लोग करें डेयरी बिजनेस |

योगी ने किया बलरामपुर पीड़िता के परिवार को आवासीय पट्टा और सरकारी नौकरी देने का किया ऐलान |

सुशांत की जिस शख्स से हुई थी मौत से पहले अंतिम बार बात वो सारा के घर कर रहा अब काम |

दीपिका के फोन से मिला सबूत, ये 3 बड़े अभिनेताओं पर NCB की नजर |