सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को देखकर भावुक हुए लोग, सोशल मीडिया पर आए रिएक्शंस

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को देखकर भावुक हुए लोग, सोशल मीडिया पर बहाए आंसू

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर रिलीज होने पर सोशल मीडिया पर लोगों की भावुक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चुका है। इसी बीच उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ का ट्रेलर जारी हो चुका है। फैंस अभी भी सुशांत के जाने के दुख से बाहर नहीं आए हैं इसी बीच लॉन्च हुए सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के ट्रेलर में उनके अंदाज ने लोगों को भावुक कर दिया है।

भावुक हुए हैं लोग

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है और उनकी फ़िल्म के ट्रेलर को लोग देखकर भावुक हो रहे हैं और अपने जज्बात सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं।

हॉटस्टार पर होगी रिलीज

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म की रिलीज डेट 24जुलाई है। फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन के तले मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनीं फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही संजना संघी के साथ नवाब सैफ अली खान भी मौजूद हैं।

सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या की थी जिसके बाद उनके डिप्रेशन में होने की खबर है और इसी के चलते देश में सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के खिलाफ विद्रोह शुरू हो गया है। ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज ग्रह-नक्षत्र इन राशियों के लिए है शुभ, बदलेंगे भाग्य |
देश में 20 हजार के पार पहुंचा कोरोनावायरस से मौतों का आंकड़ा |
चीन के खिलाफ भारत के साथ आया जापान |
भारतीय वैज्ञानिको ने जिंदा पकड़ा कोरोनावायरस |