सुशांत का पिता के साथ अनबन के आरोपों के बीच ये वीडियो वायरल
/

सुशांत का पिता के साथ अनबन के आरोपों के बीच ये वीडियो हुआ वायरल

मुंबई : सुशांत केस में अब सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी की टीम भी जुट गई है. देश के हर कोने से सुशांत के लिए इन्साफ की आवाज़ उठाई जा रही है. हर कोई ये बात जानना चाहता है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? लेकिन सुशांत का परिवार अपने बेटे के मौत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार बता रहे हैं और रिया सहित और लोगों पर शिकायत दर्ज करवाई है. यही कारण है कि रिया और उनके पुरे परिवार से सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.

इन सबके बावजूद रिया खुद को निर्दोष बता रहीं है. यहाँ तक कि रिया ने सुशांत के पिता पर आरोप लगाते हुए उनपर कई तरह के सवाल भी उठाये हैं, साथ-ही सुशांत का अपने पिता के साथ उनके रिश्ते पर भी सवाल उठाए हैं….

इंटरव्यू के दौरान कही गई रिया की बातें निकली झूठी

रिया ने सुशांत और उनके पिता और परिवार के रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका उनके पिता या परिवार के साथ बिलकुल भी नही बनती थी. लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही सुशांत का एक वीडियो वायरल हुआ जिससे देखने के बाद ये बात स्पस्ट हो गया कि रिया ने उनके पिता या परिवार को लेकर जो भी बातें कही थी वो सभी बेबुनियाद थी.

रिया ने जो भी बयान दिए थे अपने इंटरव्यू के दौरान वो सभी झूठी बातें साबित हुई. चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर उस वीडियो में ऐसा क्या था जिससे रिया झूठी साबित हुई थीं.

सुशांत ने अपनी माँ से बहुत कुछ सीखा है और उनके पिता ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है

पूछताछ के दौरान रिया ने जो भी बयान दिया था सुशांत और उसके परिवार के बारे में वो सारे बयान वीडियो देखने के बाद रिया पर उलटे पड़ गए हैं. यह वायरल वीडियो एक शो का है जिसे देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि सुशांत अपने पिता के बहुत करीब थे. वीडियो में शो के दौरान सुशांत अपने माता -पिता के बारे में बातें करते हुए नज़र आ रहे हैं.

उनके बारे में बातें करते वक़्त उन्होंने कहा कि “मुझे अचानक से एक बात याद आ गई और मैं कहना चाहता हूं कि मैंने अपनी माँ से बहुत कुछ सीखा है और मेरे पिता ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.”

साथ-ही उन्होंने इस बात को अपने जीवन की सबसे बड़ी सीख कही.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

“पिया तू अब तो आजा” गाने पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल |

रील पैरेंट्स पर आया इन एक्टर का दिल किसी ने माँ से की शादी तो किसी ने सास को किया डेट |

PUB G बैन के दूसरे ही दिन अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, भारत के पास होगा अपना FAU-G गेम |

भारत से घबराया चीन, राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे चीन के रक्षामंत्री |

सुशांत केस : सोनू सूद ने कंगना रनौत को बिना नाम लिए दिया ये जवाब |