दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
/

“पिया तू अब तो आजा” गाने पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 1970 के दशक के हिट गाने "पिया तू अब तो आजा" पर दो बुजुर्ग

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 1970 के दशक के हिट गाने “पिया तू अब तो आजा” पर दो बुजुर्ग महिलाएं सड़क पर खुशी से नाचती दिख रही हैं। ये वीडियो बहुत ही सुंदर है कि आपका मन भी इसे देखकर खुश हो जाएगा। ये महिलाएं इस गाने में अभिनेत्री हेलेन जैसे ही लटके-झटकों के साथ डांस कर रही है और बहुत खुश नजर आ रही हैं।

वीडियो में महिलाओं के साथ एक बुजुर्ग शख्स भी नाचना शुरू करता है, फिलहाल वह कुछ ही सेकेंड में हट जाता है। 15 सेकेंड के इस वीडियो में साड़ी पहने हुई दोनों महिलाएं सड़क पर दुनिया की परवाह किये बिना खुलकर नाच रही हैं। दोनों महिलाएं सड़क के किनारे लगी दुकान के सामने डांस कर रही हैं और पास से लोग और गाड़िया गुजर रही हैं।

बता दें यह वायरल वीडियो मुंबई का है और वीडियो दीपल त्रिवेदी नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। लोग इन महिलाओं की और उनके जज्बे की खूब तारीफें कर रहे हैं।

यही नहीं दीपल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुंबई का ये वीडियो आपकी आत्मा को खुश कर देगा। कोरोना के समय में इसी तरह का जज्बा हमें खुश रख सकता है जो कि सुरक्षित रहने जितना ही जरूरी है।

 

वही एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि कितना जीवंत वीडियो है ,ये जीवन के अलग लेकिन सकारात्मक पहलू को दिखाता है और हर परिस्थिति में जीवन में लोगो को जीने की प्रेरणा देता है।

 

एक यूजर ने तो इसे पबजी बैन से जोड़ते हुए लिखा है कि घर वाले पबजी के बैन होने पर इतने ही खुश हो रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

प्लास्टिक की गुड़िया बनने के लिए तारा ने करा लिया है 97 लाख 66 हजार रुपये की सर्जरी |

रिया चक्रवर्ती ने इस नाम से सेव कर रखा था सुशांत सिंह राजपूत का नंबर |

विकास रेजिमेंट बटालियन के वो जवान, जिन्होंने चीन के घुसपैठ के मंसूबे पर फेरा पानी |

सुशांत का पिता के साथ अनबन के आरोपों के बीच ये वीडियो हुआ वायरल |

हिंदी जोक्स : एक बार थानेदार, कलेक्टर और मास्टर बैठे थे |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के दाम में आई भारी गिरावट, मात्र इतने रूपये में खरीदें 1 तोला |