रिया निकली झूठी इस लड़की के नाम से सेव किया था सुशांत का नंबर
/

रिया चक्रवर्ती ने इस नाम से सेव कर रखा था सुशांत सिंह राजपूत का नंबर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच में लगातार नए नए एंगल सामने आ रहे है। यह केस और भी पेचीदा होता जा रहा है सीबीआई इस दौरान सुशांत से जुड़े हर शख्स

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच में लगातार नए-नए एंगल सामने आ रहे हैं। यह केस और भी पेचीदा होता जा रहा है सीबीआई इस दौरान सुशांत से जुड़े हर शख्स से पूछताछ कर रही है। इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालो से सीबीआई ने पूछताछ की, लेकिन हत्या का कोई भी एंगल अभी तक सामने नहीं आया है।

अब सीबीआई AIIMS की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है, जिससे पता चल सके कि इस मामले का असली गुनहगार कौन है। यही नहीं सभी लोग जानते है कि सुशांत के जाने के बाद मुंबई पुलिस इस केस की छानबीन कर रही थी, लेकिन सुशांत के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की जिसके बाद से मुंबई पुलिस सीबीआई के काम में अटकलें लगा रही है। जिससे प्रतीत होता है कि कोई तो है जो इस मामले को दबाना चाह रहा है।

हर कोई सुशांत के दुनिया से जाने की वजह लोग रिया को ही मान रहे हैं, फ़िलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सीबीआई जाँच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा। इस दौरान सीबीआई रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे सब कुछ पता लगाने में लगी हुई है इसी वजह से सीबीआई दोनों से जुड़ी हर चीज के बारे में काफी बारीकी से छानबीन कर रही है। अब इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमे बताया जा रहा है कि रिया ने सुशांत का नंबर किस नाम से फीड किया था।

इस नाम से क्यों फीड था सुशांत का नंबर –

खबरों के अनुसार रिया ने सुशांत का नाम श्रुति केलकर के नाम से फीड किया था, अब सोचने वाली बात यह है कि दोनों का रिश्ते के बारे में तो सब को मालूम था, लेकिन इसके बाद भी रिया ने सुशांत का नाम इस नाम से क्यों फीड किया था, आखिर वह सुशांत और उनके रिश्ते के बारे में किस से छुपा रही थी, दोनों के रिश्ते के बारे घर वाले भी जानते थे। सवाल ये उठता है कि आखिर क्यों रिया ने इस नाम से सुशांत का नंबर फीड किया ? सीबीआई भी इस मामले रिया से काफी सवाल पूछ रही है।

 

 

ये भी पढ़े:

“पिया तू अब तो आजा” गाने पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने सड़क पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल |

रील पैरेंट्स पर आया इन एक्टर का दिल किसी ने माँ से की शादी तो किसी ने सास को किया डेट |

PUB G बैन के दूसरे ही दिन अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, भारत के पास होगा अपना FAU-G गेम |

भारत से घबराया चीन, राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे चीन के रक्षामंत्री |

सुशांत केस : सोनू सूद ने कंगना रनौत को बिना नाम लिए दिया ये जवाब |