रील पैरेंट्स पर आया इन एक्टर का दिल किसी ने माँ से की शादी तो किसी ने सास को किया डेट
/

रील पैरेंट्स पर आया इन एक्टर का दिल किसी ने माँ से की शादी तो किसी ने सास को किया डेट

पर्दे पर भाई- बहन ,बाप -बेटी का किरदार निभाया लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने शादी रचा ली। यही नहीं कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन पैरेंट्स को डेट किया है

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स ने बहुत किरदार निभाए, जिनसे उनको एक नयी पहचान मिली। बहुत ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने पर्दे पर भाई-बहन, बाप -बेटी का किरदार निभाया लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने शादी रचा ली। यही नहीं कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन पैरेंट्स को डेट किया है। कुछ ने अपने ऑनस्क्रीन मां से शादी रचा ली, तो कुछ का नाम अपनी ऑनस्क्रीन सास के साथ और कुछ का नाम ऑनस्क्रीन बेटी के साथ जुड़ा। कुछ एक्टर्स ने शादी भी रचा ली बताते हैं, आज आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में –

राम कपूर -ईशा ग्रोवर

एकता कपूर के सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं” में बाप बेटी के रूप में राम कपूर औऱ ईशा ग्रोवर नजर आए थे। वहीं रियल लाइफ में दोनों के अफेयर की चर्चा थी। फ़िलहाल दोनों ने एक दूसरे को डेट करने की बातों को गलत बताया था।

सिद्धार्थ शुक्ला-स्मिता बंसल

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी अपनी ऑनस्क्रीन सास स्मिता बंसल को डेट कर चुके हैं। दोनों “बालिका वधू” में सास औऱ दामाद बने थे।

सुनील दत्त -नर्गिस

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म “मदर इंडिया” में सुनील दत्त और नर्गिस मां-बेटे बने थे। लेकिन रियल लाइफ में दोनों ने शादी रचाई थी।

अंकित गेरा- मोनिका सिंह

एक्टर अंकित गेरा भी अपनी ऑनस्क्रीन मां मोनिका सिंह को डेट कर चुके हैं। अंकित गेरा औऱ मोनिका सिंह ने “मन की आवाज” प्रतिज्ञा में बेटे औऱ मां का किरदार निभाया था।

अपर्णा कुमार – हर्षद अरोड़ा

टीवी सीरियल “मायावी मलंग” में अपर्णा कुमार एक्टर हर्षद अरोड़ा की मां बनी थीं। रियल लाइफ में दोनों के डेट करने की खबरें खूब चर्चा में रही हैं।

नीना गुप्ता -आलोक नाथ

टीवी सीरियल “बुनियाद” में नीना गुप्ता आलोक नाथ की बहू के किरदार में नजर आई थीं। पर्दे की ये ससुर बहू की जोड़ी के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रही हैं। उम्र के बड़े फासले के बाद भी दोनों एक्टर्स के डेट करने की कई मीडिया रिपोर्ट्स भी हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

प्लास्टिक की गुड़िया बनने के लिए तारा ने करा लिया है 97 लाख 66 हजार रुपये की सर्जरी |

रिया चक्रवर्ती ने इस नाम से सेव कर रखा था सुशांत सिंह राजपूत का नंबर |

विकास रेजिमेंट बटालियन के वो जवान, जिन्होंने चीन के घुसपैठ के मंसूबे पर फेरा पानी |

सुशांत का पिता के साथ अनबन के आरोपों के बीच ये वीडियो हुआ वायरल |

हिंदी जोक्स : एक बार थानेदार, कलेक्टर और मास्टर बैठे थे |

GOLD PRICE : सोने और चांदी के दाम में आई भारी गिरावट, मात्र इतने रूपये में खरीदें 1 तोला |